Ind vs Eng: इस इंग्लिश ऑलराउंडर ने भारतीय बैट निर्माता ‘SG’ के साथ किया समझौता

इंग्लैंड के एक ऑलराउंडर सैम कुरेन ने एसजी के साथ एक नया बल्ला सौदा किया है, जो एक भारतीय कंपनी है जो क्रिकेट उपकरण में वैश्विक नेता है। सैम कुरेन पहले तीन वर्षों के लिए एसजी के साथ जुड़े रहेंगे। सैम ने 2018 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद से इंग्लैंड के लिए 24 टेस्ट, 11 एकदिवसीय और 16 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में भाग लिया है। एसजी को दुनिया के सभी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटरों को विश्व स्तरीय क्रिकेट उपकरण बनाने और आपूर्ति करने की अपनी 90 साल की विरासत पर गर्व है।

सैम के दादा रोडेशिया के लिए प्रथम श्रेणी के क्रिकेटर थे, और उनके पिता केविन जिम्बाब्वे के लिए एक राष्ट्रीय खिलाड़ी थे, इसलिए क्रिकेट उनके खून में है। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने सैम, बाएं हाथ के बल्लेबाज और बाएं हाथ के मध्यम-तेज गेंदबाज को 2018 में पुरुषों के क्रिकेट में पांच ब्रेकआउट सितारों में से एक के रूप में नामित किया है।

सैम कुरेन को एक ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त करने पर बोलते हुए, पारस आनंद, निदेशक-विपणन, एसजी ने कहा, “एसजी हमारे इंग्लिश विलो बैट से लेकर क्लब टेस्ट बॉल तक सर्वोत्तम संभव उत्पाद उपलब्ध कराने में भारत में क्रिकेट में सबसे आगे रहा है। सॉफ्ट लेदर। हमारे पास केएल राहुल, ऋषभ पंत से लेकर दुनिया के कुछ बेहतरीन खिलाड़ी हैं। हार्दिक पांड्या से लेकर चेतेश्वर पुजारा, शाकिब अल हसन, जेसन होल्डर हमारे उत्पादों का उपयोग कर रहे हैं। सैम कुरेन का SG में स्वागत करना बहुत गर्व की बात है परिवार के रूप में हम ब्रिटेन और भारतीय बाजार में एसजी के प्रचार के लिए उसे अपने साथ पाकर रोमांचित हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + fifteen =

Back to top button