पंजाब के खिलाफ मैच में हेजलवुड ने बनाया ये खास रिकार्ड,युवा गेंदबाज मार्को यान्सेन को भी पीछे छोड़ा

बैंगलोर के खिलाफ मैच में बल्लेबाजों से सजी पंजाब की टीम का बल्ला जमकर बोला जिसका खामियाजा बैंगलोर के गेंदबाजों को उठाना पड़ा। नतीजा जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज और शहबाज अहमद ने जमकर रन लुटाए। हेजलवुड ने 16, सिराज ने 18 और शहबाज अहमद ने 10 की इकोनामी से रन दिए। दरअसल इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए जानी बेयरस्टो अलग ही रंग में बल्लेबाजी कर रहे थे पहले उन्होंने 4 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 66 रन बनाए तो बाद में लियाम लिविंग्सटन ने 42 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली। उन्होंने इस पारी में 5 चौके और 4 छक्के लगाए।

बेयरस्टो और लिविंग्सटन के सामने लाचार हेजलवुड

इन दोनों की विस्फोटक बल्लेबाजी का शिकाय यूं तो आरसीबी का हर गेंदबाज हुआ लेकिन सबसे ज्यादा मार पड़ी जोश हेजलवुड को जिन्होंने अपने 4 ओवर में 16 की इकोनामी से 64 रन लुटाए और इस सीजन में सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज होने का रिकार्ड बनाया। इतना ही नहीं इतना रन लुटाने के बावजूद वो विकेटलेस रहे।

पंजाब के दोनों बल्लेबाज हेजलवुड के खिलाफ मन बनाकर आए थे। उनके पहले ही ओवर में पंजाब ने 22 रन बनाए जबकि उनके आखिरी ओवर में जोकि टीम का 19वां ओवर था 24 रन बने।

मार्को यान्सेन को छोड़ा पीछे

हेजलवुड ने इस मैच में हैदराबाद के युवा गेंदबाज मार्को यान्सेन को पीछे छोड़ दिया जिनके नाम इस सीजन में सबसे ज्यादा रन देने का रिकार्ड था। उन्होंने 4 ओवर की गेंदबाजी में 63 रन दिए थे। इतना ही नहीं हेजलवुड आरसीबी की तरफ से सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज भी बन गए। इससे पहले ये रिकार्ड शेन वाटसन के नाम था जो वर्तमान में दिल्ली के सहायक कोच की जिम्मेदारी निभा रहे हैं। उन्होंन आइपीएल के 2016 सीजन के फाइनल मैच में 4 ओवर के कोटे में 61 रन खर्चे थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

16 − 7 =

Back to top button