शहर में चोरों ने मचाया उत्पात, करमदी के बाद दिनदहाड़े रेलवे कर्मचारी के यहां से 16 लाख रुपए मूल्य के जेवर और नगदी पर किया हाथ साफ, संदिग्धों के सीसीटीवी फुटेज जारी, भाजपा नेता के घर का भी ताला चटकाया

शहर में चोरों ने कल दिनदहाड़े जमकर उत्पात मचाया। चोर दो जगह चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देकर लाखों रुपए मूल्य के  जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर गए। पुलिस ने एक स्थान पर सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्धों की तस्वीर भी जारी की है।
चोरों ने जवाहर स्कूल के पीछे बिरियाखेड़ी स्थित योगी विहार कॉलोनी में रेलवे कर्मचारी के मकान में एक बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम दिया। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने फरियादी दीपक बौरासी निवासी योगी विहार कॉलोनी (41) की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफचोरी का केस दर्ज कर लिया है।

।फरियादी ने पुलिस को बताया कि चोरी की वारदात दोपहर 11 बजे से दोपहर 3 बजे के दरम्यान हुई। जब घर पर ताला हुआ लगा था। चोरों ने मकान सूना पाकर चोरी की नीयत से ताला इतनी चालाकी से चटकाया कि पड़ोसियों को भी इसका आभास नहीं होने दिया। जबकि कीमती कीमती सामान खंगालने के लिए घर का सामान भी तितर-बितर कर दिया। घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात के अलावा नगदी रुपया चुरा ले गए। चोरी गए जेवर तकरीबन पन्द्रह लाख से ज्यादा कीमत के बताए जा रहे है। घर में रखे नगद पच्चीस हजार रुपए पर भी हाथसाफ कर भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। चोरों का सुराग लगाने के लिए पुलिस जांच में जुटी है।

Rashtriya News

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

thirteen − 2 =

Back to top button