सिद्धार्थनगर में पुलिस की गोली से महिला की हुई मौत,गांव जाने वाले सभी रास्ते सील ,पूरे क्षेत्र में तनाव

 सिद्धार्थनगर सदर थाना क्षेत्र के कोड़राग्रांट के टोला इस्लामनगर निवासी 60 वर्षीय रोशनी नामक महिला की गोली लगने से शनिवार की देर रात मौत हो गई। स्वजन का आरोप है कि देर रात 15 से 20 पुलिसकर्मी घर आए। मृतका के बेटे अब्दुल रहमान को बिना कारण बताए लेकर जाने लगे तो महिला ने इसका विरोध किया। इसके बाद पुलिस ने गोली चला दी। घटना के बाद से पूरे क्षेत्र में तनाव है। पुलिस ने गांव में डेरा डाल दिया है और किसी भी व्यक्ति को गांव में आने जाने की इजाजत नहीं है।

आरोप : बेटे को ले जाने का कारण पूछा तो पुलिस ने चलाई गोली

बेटे को लेकर जाने का कारण पूछा, आरोप है कि इससे नाराज पुलिस ने गोली चला दी। वह महिला की पीठ दाहिने तरफ लग गई। महिला ने तत्काल दम तोड़ दिया।स्वजन उसे लेकर मेडिकल कालेज के इमरजेंसी वार्ड में आए। ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डाक्टर शैलेन्द्र कुमार ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी है।

jagran

पुलिस गांव में डाला डेरा

पुलिस ने गांव में डेरा डाल रखा है। किसी को बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। गांव जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया गया है।

यह भी हो रही चर्चा

कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस ने कुछ दिनों पूर्व चार लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस इसी सिलसिले में दोबारा छापेमारी करने गई। विरोध होने पर किसी ने गोली चला दी। मृतक के पति अतीकुर्रहमान का कहना है कि विरोध के बावजूद पुलिस उसके बेटे को लेकर चली गई है।

पुलिस अधीक्षक ने नहीं उठाया फोन

इस संबंध में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। पुलिस मीडिवा से मुंह छिपा रही है। इस संबंध में दैनिक जागरण संवाददाता ने पुलिस अधीक्षक डॉक्टर यशवीर सिंह से पक्ष जानने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। पुलिस का कोई भी अधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

18 − thirteen =

Back to top button