रावतपुर में छात्रा को हास्टल से बुलाकर युवक ने नशीली चाय पिलाकर किया दुष्कर्म

रावतपुर में छात्रा को हास्टल से बुलाकर युवक ने नशीली चाय पिलाकर दुष्कर्म किया। उससका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर सात लाख रुपये वसूले लिये। पीड़िता ने आरोपित के स्वजन से शिकायत की तो उन्होंने मार पीटकर निकाल दिया और जान से मारने की धमकी दी।

कानपुर देहात में रहने वाली युवती ने बताया कि चार साल पहले मुंगीसापुर के नंदपुर गांव के शिवम कुशवाहा उर्फ मोंटी से मुलाकात हुई थी। वह टीइटी की तैयारी के लिये कल्याणपुर आई थी। जहां दलहन अनुसंधान के पास किराए के हास्टल में रह रहे शिवम ने उसे वहां बुलाया और चाय पिलाई।

आरोप है कि वह बेसुध हो गयी जिसके बाद शिवम ने उसके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार में 13 लाख रुपये वसूल लिये। आरोपित ने उसका शारीरिक शोषण भी किया।

छात्रा का कहना है कि शिवम का एक मकान पनकी रतनपुर में भी है, जब वह उसके घर पिता प्रेमनरेश, मां कुशमावती से शिकायत करने गयी तो उन्होंने गालियां देते हुए मारपीटकर भगा दिया। पीड़िता ने आरोपित व उसके स्वजन समेत चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि जल्द ही आरोपित की गिरफ्तारी की जायेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button