मुरादाबाद में पत्नी की गैरहाजऱी में पुलिसकर्मी के घर आई महिला दोस्त, की ये गंदी हरकतें

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस का एक जवान को हरियाणा की महिला ने ‘हनी ट्रैप’ का शिकार बनाकर जवान का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे चार लाख रुपये ऐंठ लिये। पीडि़त पुलिसकर्मी की पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

मुरादाबाद , (आरएनएस)

पुलिस ने शनिवार को बताया कि मुरादाबाद में तैनात पुलिसकर्मी से फेसबुक पर युवती से दोस्ती होने के बाद वह कुछ समय पहले उसकी पत्नी की गैरहाजरी में उसके घर आयी। युवती ने सिपाही का एक अश्लील वीडियो बनाकर इसे सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर सिपाही से चार लाख रुपये भी ऐंठ लिये। इसके बाद भी युवती ने सिपाही सेे पैसों की मांग की तब पीडि़त सिपाही ने इसकी जानकारी अपनी पत्नी को दी। सिपाही की पत्नी ने इसकी शिकायत पुलिस में की। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने युवती समेत तीन लोगों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में केस दजऱ् कर लिया।
जिले के पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि 2011 बैच का उत्तर प्रदेश पुलिस का यहां तैनात संदीप कुमार सपरिवार पुलिस लाइन में रहता है। सिपाही की पत्नी राखी ने तहरीर देकर बताया कि वर्ष 2016 में उसके पति संदीप के फेसबुक पर रितिका रोहिल्ला नाम की महिला जुड़ी थी। सोशल मीडिया के माध्यम से दोनों के बीच बातचीत के दौरान घनिष्ठता हो गई थी। मूल रूप से हरियाणा में झज्जर जिले में बिठला की निवासी आरोपी महिला फिलहाल अपने पति के साथ उत्तराखंड के रुद्रपुर में रह रही है।
इस बीच हील ही में सिपाही संदीप की पत्नी की गैरहाजिरी में फेसबुक फ्रेंड बनी महिला अचानक पुलिस लाइन स्थित उसके आवास पर आ गई। आरोप है कि सिपाही को उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोशी की हालत में सिपाही के अश्लील फोटो ले लिए। इसके बाद वह संदीप की 03 तोला सोने के जेवर और 45 हजार रुपये लेकर फरार हो गई। बाद में सिपाही को ब्लैकमेल करने की गरज से उसका वीडिओ वायरल करने की धमकी देकर आरोपी महिला ने अपने पति के साथ मिलकर संदीप से समय समय पर 4 लाख रुपये ऐंठ लिये। महिला की पैसों की मांग बढ़ कर अब 10 लाख रुपये तक पहुंचने पर संदीप ने अपनी पत्नी के सहयोग से पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करायी। सिविल लाइंस थाने में सिपाही संदीप की पत्नी रेखा की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला रितिका और उसके पति जयभगवान रोहिल्ला समेत तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Tags : #CrimeNews #Crime #UPNews #UttarPradesh #Muradabad #VictimPoliceman #HoneyTrap #Hindinews #StartInvestigation

राष्ट्रीय न्यूज़ 

Related Articles

Back to top button