लखनऊ में सआदतगंज में शादी का झांसा देकर महिला से तीन साल तक किया दुष्कर्म, प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात

एक युवती को शादी का झांसा देकर तीन साल तक युवक ने दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर दवाई खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। जब युवती और उसके घर वालों ने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी। युवती की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे रविवार तड़के सआदतगंज इलाके से गिरफ्तार कर लिया। 

इंस्पेक्टर सिद्धार्थ मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का नाम सूफियान है। सूफियान प्राइवेट नौकरी करता है। पीड़िता उसके पड़ोस में रहती है। शुक्रवार को युवती ने सूफियान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस टीम उसकी तलाश में दबिश दे रही थी। रविवार तड़के मुखबिर की सूचना पर सूफियान को क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया। युवती के मुताबिक तीन साल पहले सूफियान ने उससे शादी करने की बात कही थी। शादी का झांसा देकर उसने तीन साल तक शोषण किया।

इस बीच युवती गर्भवती हो गई। उस पर गर्भपात कराने का दबाव बनाने लगा। विरोध पर युवती को पीटा और जबरन दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। कुछ दिन पहले जब युवती और उसके ।परिवारजन शादी का दबाव बनाने लगे तो सूफियान ने उनके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद भाग निकला। युवती सदमे में थी। वह डरी हुई थी। घर के बाहर निकलना छोड़ दिया था। बीते शुक्रवार को परिवारजन के साथ युवती थाने पहुंची उसने तहरीर दी। तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

Related Articles

Back to top button