झारखंड में बढ़ा गुंडों का आतंक,सिक्योरिटी गार्ड की खुलेआम की हत्या 

झारखंड में आरोपियों के हौसले किस तरह बुलंद हैं, इसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि राजधानी रांची में भी अपराधी क़त्ल की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। अपराधी राजधानी में भी बेखौफ होकर आपराधिक वारदात को अंजाम दे रहे हैं। झारखंड की राजधानी रांची में एक सिक्योरिटी गार्ड का ड्यूटी के चलते गोली मारकर क़त्ल किए जाने का केस सामने आया है।

वही वारदात रांची के कांके स्थित सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ साइकेट्री (सीआईपी) की बताई जा रही है। CIP परिसर में बदमाशों ने एक प्राइवेट कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड कमलेश कुमार की गोली मारकर क़त्ल कर दिया। CIP परिसर में सिक्योरिटी गार्ड की गोली मारकर क़त्ल किए जाने की ये घटना बृहस्पतिवार की रात लगभग 10 बजे की है।

वही कमलेश कुमार बिहार के रोहतास जिले के निवासी थे। खबर के अनुसार, बृहस्पतिवार की रात सीआईपी में मनो सामाजिक इकाई के बाहर ड्यूटी पर तैनात थे। देर रात अपराधियों ने कमलेश को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई। राहगीरों ने CIP में तैनात एक प्राइवेट कंपनी के सिक्योरिटी गार्ड को सड़क के किनारे पड़े देखा। राहगीरों ने मामले की खबर दूसरे गार्ड को दी इसके पश्चात ये खबर जंगल में लगी आग की भांति फैल गई। घटना की सूचना पाकर अवसर पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty + 3 =

Back to top button