सबके सामने घुटनों पर बैठ तेजस्वी ने किया प्यार का इजहार ,देखे ये वीडियो …

इन दिनों छोटे पर्दे पर किसी कपल के चर्चे हैं तो वो हैं तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा. ये हॉट कपल अक्सर साथ आता है और जहां भी ये जाते हैं मीडिया इन्हें हर जगह फॉलो करता है. वहीं इस हफ्ते तेजस्वी प्रकाश डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नजर आएंगी. इस शो को करण कुंद्रा होस्ट कर रहे हैं लिहाजा जब तेजस्वी स्टेज पर पहुंचीं तो माहौल पूरी तरह रोमांटिक हो गया. 

घुटनों पर बैठ करण को किया प्रपोज

आमतौर पर ये प्यार में ये काम लड़के ही करते रहे हैं लड़की को दिल की बात बतानी हो तो फिर इससे बेहतर तरीका और क्या होगा. घुटनों पर बैठकर इजहार ए इश्क की बात ही कुछ और होती है. लेकिन इस बार ये काम करण कुंद्रा के लिए तेजस्वी प्रकाश ने किया. करण कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर शो की एक वीडियो शेयर की है जिसमें डांस दीवाने जूनियर के सेट पर तेजस्वी एक रोमांटिक गाने पर करण के लिए परफॉर्म कर रही हैं. वहीं जब करण स्टेज पर आते हैं तो वो उनके सामने घुटनों पर बैठ जाती हैं और उन्हें गुलाब का फूल देती हैं. ये देख करण उन्हें सीने से लगा लेते हैं और तेजस्वी के लिए अपने प्यार का इजहार कर देते हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Kkundrra72 (@kkundrra_72)

बिग बॉस 15 में शुरू हुई दोनों की प्रेम कहानी

दोनों की प्रेम कहानी का आगाज बिग बॉस के पिछले सीजन से हुआ जिसमें तेजस्वी और करण दोनों ने हिस्सा लिया था. घर में इनकी बॉन्डिंग के खूब चर्चे हुए और शो खत्म होने तक दोनों एक दूसरे के प्यार की गिरफ्त में थे. तेजस्वी मराठी हैं और करण पूरी तरह पंजाबी इसके बावजूद दोनों ने एक दूसरे से प्यार किया तो एक दूसरे से जुड़ी हर बात को अपनाया. यही वजह है कि इनकी चर्चा खूब होती है. बिग बॉस 15 में जहां करण फिनाले से कुछ समय पहले ही बाहर हुए तो वहीं शो को तेजस्वी प्रकाश ने जीता था.  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × three =

Back to top button