डांस इवेंट का पैसा हड़प करने के मामले में एसीजेएम कोर्ट पहुंची मशहूर डांसर सपना चौधरी

डांस इवेंट का पैसा हड़पने के मुकदमे में मशहूर डांसर सपना चौधरी शुक्रवार को एसीजेएम कोर्ट में हाजिर हुईं। एक अन्य आरोपी जुनैद अहमद के अदालत में हाजिर न होने के कारण आरोप तय नहीं किए जा सके। एसीजेएम शांतनु त्यागी ने सभी आरोपियों पर आरोप तय करने के लिए चार नवंबर की तिथि नियत की है।

इसके पहले सपना चौधरी के खिलाफ 22 अगस्त को न्यायालय में हाजिर न होने के कारण गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया गया था। इसके बाद वह 19 सितंबर को अदालत में हाजिर हुईं तथा बताया कि बीमारी के चलते वह अदालत नहीं पहुंच सकी थी। अदालत ने गिरफ्तारी वारंट निरस्त करते हुए आरोप तय करने के लिए सभी को शुक्रवार को तलब किया था। इसी मुकदमे के आरोपी जुनैद अहमद के अदालत में हाजिर न होने कारण आरोप तय नहीं किए जा सके। सपना चौधरी दोपहर 2 बजे अदालत में हाजिर हुई तथा अगली तिथि लेकर वापस चली गईं। अदालत ने निर्देश दिया है कि सभी आरोपी आगामी 4 नवंबर को न्यायालय में व्यक्तिगत रूप से उपस्थित रहेंगे।

पत्रावली के अनुसार धोखाधड़ी के इस मामले की रिपोर्ट थाना आशियाना की चौकी किला के उप निरीक्षक फिरोज खान ने 13 अक्टूबर 2018 को सपना चौधरी व कई लोगों के खिलाफ दर्ज कराया था। विवेचना के बाद जुनैद अहमद, इबाद अली, अमित पांडेय एवं रत्नाकर त्रिपाठी के खिलाफ 20 जनवरी 2019 को कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की गई। जबकि सपना चौधरी के खिलाफ एक मार्च 2019 को आरोप पत्र दाखिल किया गया । जिस पर अदालत ने 26 जुलाई 2019 को संज्ञान लिया था

Related Articles

Back to top button