बिहार के औरंगाबाद में प्यार के नाम’ पर युवक ने किया ‘गंदा’ काम, वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

बिहार के औरंगाबाद में धोखेबाजी का एक बड़ा मामला सामने आया है। जिसके पश्चात् SP कान्तेश कुमार मिश्र के हस्तक्षेप के पश्चात् महिला थाना में मुकदमा दर्ज हुआ है। औरंगाबाद के ओबरा थाना क्षेत्र में एक पुरुष एवं महिला की चौंकाने वाली प्रेम-कहानी सामने आई है। यहां नवादा की सीमा (बदला हुआ नाम) एक शादी कार्यक्रम में सम्मिलित होने ओबरा आई थी, जहां दूल्हे के छोटे भाई अजय के साथ उसकी आंखें चार हुईं तथा फिर दोनों के बीच प्यार हो गया।

वही प्रेम कुछ इस तरह बढ़ा कि दोनों ने साथ जीने एवं मरने का निर्णय ले लिया। अजय ने अपनी मौसी से सीमा के साथ विवाह करा देने की इच्छा व्यक्त की। इस बीच, शादी का झांसा देकर लड़के ने उससे शारीरिक संबंध भी बनाया तथा यह सिलसिला वर्ष भर तक चलता रहा। इस बीच, लड़की ने कई बार अजय पर विवाह करने का दवाब बनाया मगर वह हर बार टालता रहा। इतना ही नहीं, धोखे से शारीरिक संबंध का एक वीडियो भी बना लिया था, जिसे उसने वायरल भी कर दिया। 

तत्पश्चात, थक हारकर युवती ने ओबरा थाने में शिकायत दर्ज कराइ, जिसके पश्चात् तत्कालीन थानाध्यक्ष एवं प्रोबेशनर डीएसपी ज्योति शंकर ने थाना परिसर स्थित मंदिर में ही दोनों का विवाह करा दिया। पुलिस के दबाव में अजय ने विवाह तो कर लिया मगर बाद में उसके परिजनों ने उसे धोखे से लड़की को घर से बाहर निकाल दिया। अजय तथा उसके परिवार वालों ने जब से युवती को घर से निकाला तभी से वह दर-दर भटक रही है। SP कान्तेश कुमार मिश्र से मिलकर युवती ने मदद की गुहार लगाई, जिसके पश्चात् महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज़ कर ली गयी तथा तहकीकात का जिम्मा सदर एसडीपीओ गौतम शरण ओमी को दिया गया है। SP कान्तेश कुमार मिश्र ने कहा कि तहकीकात के पश्चात् मामले में जरुरी कार्रवाई अवश्य की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − 4 =

Back to top button