घृणा मोदी से है तो फिर बदसलूखी हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री से क्यूं?

बता दे 30 किलोमीटर पहले फ्लाईओवर पर प्रदर्शनकारियों ने रास्ता जाम कर दिया जिसके चलते प्रधानमंत्री के काफिले को 15-20 मिनट का इंतज़ार करना पड़ा।

मोदी से घृणा है तो फिर गुस्सा हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री से क्यूं?

हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी के साथ पंजाब में जो भी कुछ हुआ वह नींदनीय था। रैलि के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसे बड़ी चूक मानी जा रही है।

मामला क्या है चलिये बताते है पीएम मोदी भटिंडा पहुंचे थे वहां से उन्हे हेलीकॉपटर से हुसैनीवाला शहीद स्मारक जाना था, लेकिन खराब मौसम होने की वजह से पीएम मोदी 20 मिनट तक इंतज़ार करते रहे मगर मौसम में कोई सुधार नही आया तो उन्होने फैसला लिया के वह सड़क के रास्ते निकलेंगे।

जिस रास्ते से उन्हे निकालना था उससे 2 घंटे का वक़्त लगना था मगर इस बीच 30 किलोमीटर पहले ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से पीएम को वापस लौटना पड़ा।

बता दे 30 किलोमीटर पहले फ्लाईओवर पर प्रदर्शनकारियों ने रास्ता जाम कर दिया जिसके चलते प्रधानमंत्री के काफिले को 15-20 मिनट का इंतज़ार करना पड़ा।

क्या कहा गृह मंत्रालय ने?

प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकर्म और दौरे के बारे में पंजाब सरकार को पहले से ही बता दिया गया था ऐसे में नियमो के मुताबिक राज्य को सुरक्षा के साथ साथ अचानक योजना तैयार रखने की ज़रूरत थी। इसी के साथ ही आकास्मिक प्लान को देखते हुए पंजाब सरकार को सड़क मार्ग पर अतिरिक्त सुरक्षा तैनात करनी थी मगर ऐसा नहीं हुआ जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी के काफिले ने वापस एयरपोर्ट लौटने का फैसला किया।

अधिकारी ने बताई बड़ी बात

भटिंडा हवाई अड्डे के अधिकारी ने बताया के भटिंडा हवाई अड्डे पर लौटने पर पीएम मोदी ने वहां के अधिकारियों से कहा- अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना कि मैं भटिंडा हवाई अड्डे पर ज़िंदा लौट पाया।

पीएम मोदी कि इस बात से लाखो लोगो को फर्क पड़ा है जिसके बाद भाजपा के लोग लगातार कांग्रेस्स पर हमला बोल रहे है।

Related Articles

Back to top button