जनता की सेवा में समर्पित भाव से कार्य करने वाले सभी जवानों का हृदय से आभार प्रकट करता हूं: CM शिवराज सिंह चौहान

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पुलिस लाइन में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे। वे यहां पर पुलिस जवानों का सम्मान और उनकी हौसला अफजाई कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने यहां कहा, हम सभी जीवन में उत्सव, पर्व आनंद के साथ मना पाते हैं, तो इन जवानों के समर्पण के ही कारण। घने जंगलों में भी जान पर खेलकर यही जवान हमें सुरक्षा देते हैं। घोर घने जंगलों में पैदल चलकर हमारे जवान खतरों का सामना करते हैं। ये न दिन में ठीक से सोते हैं और न रात में। उन्होंने कहा, जनता की सेवा में समर्पित भाव से कार्य करने वाले सभी जवानों का हृदय से आभार प्रकट करता हूं।

मुख्यमंत्री यहां पर वे मुठभेड़ में तीन इनामी नक्सलियों को मार गिराने वाले 31 पुलिस जवानों का आउट टर्न आफ प्रमोशन करेंगे।

उल्लेखनीय है कि स्थानीय कुछ पत्रकारों की ओर से कार्यक्रम के बहिष्कार की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन ने मुख्यमंत्री के तय रूट में अचानक बदलाव किया और उन्हें जय स्तंभ के दूसरे रूट से पुलिस लाइन पहुंचाया गया।

मुख्यमंत्री रामपायली भी जाएंगे। रामपायली वह स्थान है जहां वनवास के दौरान श्रीराम, माता सीता और लक्ष्मण शरभंग ऋषि से मिलने आए थे। जिले की वारासिवनी तहसील के महाराष्ट्र राज्य पर ग्राम रामपायली बसा हुआ है।

Related Articles

Back to top button