Huawei Enjoy 50 Pro हुआ लांच, जानें खासियत

हुवावे (Huawei) ने अपने स्मार्टफोन्स की रेंज को बढ़ाते हुए मार्केट में नए हैंडसेट Huawei Enjoy 50 Pro को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन पावरफुल स्पेसिफिकेशन्स और शानदार फीचर्स से लैस है। 50MP कैमरा वाला यह फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसमें 40 वॉट की फास्ट चार्जिंग भी दी गई है, जो फोन को 30 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देती है। एमरल्ड ग्रीन, मैजिक नाइट ब्लैक, स्नो वाइट और स्टार सी ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाला यह फोन अभी चीन में लॉन्च हुआ है। इसकी कीमत के बारे में कंपनी ने अभी जानकारी नहीं दी है। फोन की प्री-सेल 29 जुलाई से शुरू होगी। 

हुवावे इंजॉय P50 प्रो के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 1080×2388 पिक्सल के रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। फोन में मिलने वाले इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90Hz और टच सैंप्लिंग रेट 270Hz है। फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन कैमरा के साथ एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए इस फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। 

फोन साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है और इसमें 5000mAh की बैटरी लगी है। फोन में मिलने वाली यह बैटरी 40 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक के साथ सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं। ओएस की जहां तक बात है, तो यह फोन HarmonyOS 2 आउट-ऑफ-बॉक्स पर काम करता है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

five × two =

Back to top button