डीडीए ने जूनियर इंजीनिर सिविल समेत 239 पदों पर निकाली भर्ती, जानिए कब तक कर सकते हैं आवेदन

दिल्ली विकास प्राधिकरण (Delhi Development Authority, DDA) ने विभिन्न पदों पर भर्ती निकाली हैं। इसके अनुसार, जूनियर इंजीनियर सिविल, इलेक्ट्रिकल, जूनियर ट्रांसलेटर के पदों पर भर्ती निकाली है। इसके तहत, 239 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ध्यान रखें कि, वे आधिकारिक वेबसाइट dda.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 10 जुलाई 2022 तक है। अभ्यर्थी ध्यान दें कि अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

इन तिथियों का रखें ध्यान

डीडीए ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि – 11 जून 2022

डीडीए ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि – 10 जुलाई 2022

डीडीए ऑनलाइन परीक्षा की संभावित तिथि -01 सितंबर से 30 सितंबर 2022

डीडीए इन पदों पर आवेद करने के लिए ऑनलाइन परीक्षा भी आयोजित करेगा। डीडीए की यह परीक्षा संभावित रूप से 01 से 30 सितंबर 2022 तक आयोजित होने वाली है। वहीं कुल वैकेंसी 279 में से असिस्टेंट डायरेक्टर की 01, जूनियर इंजीनियर सिविल की 220 और जूनियर इंजीनियर इलेक्ट्रिकल सिविल और मैकेनिकल के 35 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। इसके अलावा, जूनियर ट्रांसलेटर 06 और प्लानिंग असिस्टेंट के 15 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

असिस्टेंट डायरेक्टर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 35 वर्ष होनी चाहिए। इसके अलावा, जेई के पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु 18 से 27 साल की होनी चाहिए। इसके साथ ही जूनियर ट्रांसलेटर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 30 साल होनी चाहिए। वहीं प्लानिंग असिस्टेंट के पद पर आवेदन करने वाले आयु 30 साल होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग के आयु को सरकार के नियमानुसार छूट दी जाएगी। वहीं इस पद से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

5 × 4 =

Back to top button