केरल के इन हिस्सों में भारी बारिश ,आठ जिलों में येलो अलर्ट जारी

भारतीय मौसम विभाग (IMD) की ओर से पहले ही शहर में येलो अलर्ट जारी हो चुका है। IMD के अनुसार अगले पांच दिनों में हल्की बारिश बेंगलुरु को प्रभावित कर सकती है। यहां का अधिकतम तापमान 27-29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 15-17 डिग्री का बताया जा रहा है।

22 अक्टूबर तक केरल के कुछ हिस्सों में भारी बारिश हो सकती है। आठ जिलों में येलो अलर्ट जारी है। लगातार बारिश के कारण बुधवार को बेंगलुरु में सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त है। बारिश के कारण यहां अधिकतर क्षेत्रों में जल जमाव की स्थिति बनी हुई है।

केरल येलो अलर्ट जारी 

भारतीय मौसम विभाग (IMD) की ओर से पहले ही शहर में येलो अलर्ट जारी हो चुका है। IMD के अनुसार, अगले पांच दिनों में हल्की बारिश बेंगलुरु को प्रभावित कर सकती है। यहां का अधिकतम तापमान 27-29 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 15-17 डिग्री का बताया जा रहा है।

बेंगलुरु में पिछले माह भी आया था बाढ़

पिछले ही माह बेंगलुरु में बाढ़ के कारण हालात खराब थे। एक दिन में ही वहां इस तरह की स्थिति बन गई थी कि वहां IT पेशेवरों को अपने आफिस तक पहुंचने में ट्रैक्टर का सहारा लेना पड़ा था। यहां HAL एयरपोर्ट के करीब येमालुर पूरी तरह पानी में डूब गया था। जुलाई की शुरुआत में कर्नाटक में बारिश के कारण बाढ़ के हालात बन गए थे। मुख्यमंत्री बोम्मई  को इसके लिए केंद्र से आर्थिक सहायता मांगनी पड़ी थी। 

इसके अलावा कोलकाता के आसमान में भी बादल छाए हुए हैं। मौसम विभाग के अनुसार, 23 अक्टूबर तक यहां बारिश हो सकती है। 

Related Articles

Back to top button