गुजरात ने शानदार जीत हासिल कर पहले स्थान पर दोबारा से किया कब्जा,दूसरे स्थान पर फिसली राजस्थान की टीम

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में लगभग सभी टीमों ने 8 या इससे अधिक मैच खेल लिए हैं। 10 टीमों के बीच चल रही एक ट्राफी पाने की जंग अब धीरे धीरे और भी रोमांचक हो रही है। अब टाप चार की तस्वीर थोड़ी थोड़ी साफ होती नजर आ रही है। सभी टीमों के जीत का खाता खुल चुका है लेकिन मुंबई को अब तक पहली जीत का इंतजार है।

बुधवार को रोमांचक जीत के साथ गुजरात ने एक बार फिर से अंक तालिका में टाप पोजिशन पर कब्जा जमा लिया। हैदराबाद के खिलाफ टीम को मिली जीत 8 मैचों में 7 सातवीं कामयाबी थी और अब हार्दिक पांड्या की टीम के 14 अंक हो गए हैं। राजस्थान की टीम के पास इतने ही मैच के बाद 6 जीत के 12 अंक है और टीम दूसरे नंबर पर है। गुजरात से हार के बाद भी हैदराबाद की टीम तीसरे स्थान पर बनी हुआ है। इसके खाते में 8 मैच के बाद 5 जीत से 10 अंक हैं। केएल राहुल की कप्तानी वाली नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स 8 मैच के बाद 5 जीत से 10 अंक लेकर चौथे स्थान पर बनी हुई है।

राजस्थान से हार के बाद भी बैंगलोर की टीम अंतिम पांच टीम में बनी हुई है। उसके खाते में 9 मैच के बाद कुल 5 जीत से 10 अंक हैं। पंजाब ने चेन्नई के खिलाफ मैच जीतकर छठे स्ठान पर जगह बनाई। फिलहाल इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है। दिल्ली की टीम इसके बाद सातवें स्थान पर आती है जिसने 7 मैच खेलने के बाद महज 3 जीत दर्ज की है। 

jagran

लगातार चार हार झेल चुकी कोलकाता की टीम इस समय अंक तालिका में आठवें नंबर पर है। 9वें और 10वें नंबर पर क्रमश: चेन्नई और मुंबई की टीम है, जो अब तक पहली जीत का इंतजार कर रही है। मुंबई अब तक लगातार 8 मैच हार चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × 4 =

Back to top button