डेटा को अधिक सुलभ बनाने के लिए गूगल ने की डेटा क्लाउड एलायंस की घोषणा

डेटा को अधिक सुलभ बनाने के लिए गूगल ने की डेटा क्लाउड एलायंस की घोषणा

डेटा को अधिक सुलभ बनाने के लिए गूगल ने की डेटा क्लाउड एलायंस की घोषणा
नई दिल्ली ,06 अपै्रल ।  गूगल ने एक नए डेटा क्लाउड एलायंस की घोषणा की, जो डेटा को अधिक पोर्टेबल और व्यावसायिक प्रणालियों, प्लेटफार्मों और वातावरण में सुलभ बनाएगा। गठबंधन में संस्थापक भागीदार के रूप में एक्सेंचर, कंफ्लुएंट, डेटाब्रिक्स, डेटैकु, डेलॉइट, मोंगोडीबी, रेडिस, स्टारबस्र्ट और अन्य हैं।
सदस्य कई वातावरणों में कई प्लेटफार्मों और प्रोडक्टस के बीच डेटा पोर्टेबिलिटी और पहुंच सुनिश्चित करने के लिए बुनियादी ढांचा, एप्लिकेशन प्रोग्रामिंग इंटरफेस (एपीआई) और एकीकरण का समर्थन प्रदान करेंगे। 2023 तक, 60 प्रतिशत संगठन तीन या अधिक एनालिटिक्स समाधानों का उपयोग व्यावसायिक एप्लीकेशन्स के निर्माण के लिए करेंगे ताकि अंतदृष्टि को कार्यों से जोड़ा जा सके।
गूगल क्लाउड में उत्पाद प्रबंधन के निदेशक सुधीर हस्बे ने कहा, संगठनों को डेटा-संचालित परिवर्तनों में तेजी लाने के लिए फ्लेक्सिबिलिटी, अंतर-क्षमता और चुस्ती प्रदान करने के लिए, हमने अपने डेटा क्लाउड पार्टनर इकोसिस्टम का काफी विस्तार किया है और कई नए क्षेत्रों में अपने पार्टनर निवेश को बढ़ा रहे हैं।
मंगलवार की देर रात अपने डेटा क्लाउड समिट के हिस्से के रूप में, गूगल क्लाउड ने ग्राहकों के सवालों के साथ मान्य साझेदार एकीकरण की पहचान करने में मदद करने के लिए एक नई गूगल क्लाउड रेडी बिगक्येरी पहल शुरू की और भागीदारों को अपने डेटा को साझा करने और मुद्रीकृत करने में मदद करने के लिए अपने एनलाइटिक्स हब का एक पब्लिक प्रिव्यु किया।
एनलाइटिक्स हब बिगक्येरी पर निर्मित एक पूरी तरह से प्रबंधित सेवा है जो डेटा साझाकरण भागीदारों को किसी भी संगठनात्मक सीमा के पार मूल्यवान डेटा और विश्लेषण संपत्तियों का कुशलतापूर्वक और सुरक्षित रूप से आदान-प्रदान करने की अनुमति देती है।

Related Articles

Back to top button