गोलीबारी से दहला कैलिफोर्निया, समारोह में मशीनगन से हुयी फायरिंग में 10 लोगों की मौत

कैलिफोर्निया। कैलिफोर्निया के मॉन्टेरी पार्क में उस समय दहशत फ़ैल गयी जब वहां अचानक से गोलीबारी शुरू हो गयी। इस फायरिंग में 10 लोगों की मौत हो गई है और 16 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

दरअसल यहां एक समारोह के दौरान सामूहिक गोलीबारी की घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है और 16 लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह जानकारी स्थानीय मीडिया के हवाले से सामने आई है। प्रथम जानकारी के अनुसार अमेरिका के कैलिफोर्निया के मॉन्टेरी पार्क में चीनी नए साल के मद्देनजर आयोजित समारोह में सामूहिक गोलीबारी की घटना में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है।

अमेरिकी मीडिया में आ रही खबरों में बताया गया है कि लॉस एंजिल्स के पास मोंटेरी पार्क में एक बड़ी भारी गोलीबारी हुई है। वहां पर लूनर न्यू ईयर के मौके पर हजारों लोग जमा हुए थे, तभी ये भयंकर फायरिंग की घटना शुरू हो गई। बता दें कि लॉस एंजेलिस कैलिफोर्निया का सबसे बड़ा शहर है, जो अपनी रंगीन नाइट लाइफ के लिए मशहूर है। पुलिस ने बताया है कि फायरिंग की घटना शनिवार रात मॉन्टेरी पार्क इलाके में हुई। इस घटना में कम से कम 10 लोगों के मारे जाने की खबर है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

इस गोलीबारी के किसी भी संदिग्ध को पुलिस अभी तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। घटनास्थल के आसपास के इलाकों को घेरकर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। हालाँकि सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए फुटेज में आपातकालीन कर्मचारियों को घटनास्थल पर हताहतों का इलाज करते और पुलिस को सड़कों पर पहरा देते हुए दिखाया गया है।

Tag: #nextindiatimes #nitnews #california #firing #china #newyear #celebration #socialmedia #hospital #police #treatment #death

Related Articles

Back to top button