गणेश वंदना करती नजर आई उर्फी जावेद, देखे वीडियो

Urfi Javed Singing Ganesh Vandana: एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन कुछ ना कुछ नया करके सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं. अब एक बार से उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा कर दिखाया है जिसके हर तरफ खूब चर्चे हो रहे हैं. उर्फी जावेद ने अपना लेटेस्ट वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में ये एक्ट्रेस भक्ति के रंग में डूबी दिखाई दे रही है. उर्फी जावेद का ये वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

उर्फी जावेद का वीडियो वायरल

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद एथनिक लुक में बेहद प्यारी दिख रहे हैं और इतना ही नहीं बैकग्राउंड म्यूजिक के साथ वो संस्कृत में गणेश वंदना करती दिखाई दे रही है. उर्फी जावेद का ये भक्तिमय अंदाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं.

गाया शंकर माहदेवन  का गाना 

क्लिप में फैशनेबल उर्फी जावेद काफी खूबसूरत दिख रही हैं. बैकग्राउंड में शंकर माहदेवन की आवाज में ‘एकदंताय वक्रतुण्डाय गौरीतनयाय धीमहि’ सुना जा सकता है, इस दौरान उर्फी जावेद भी साथ-साथ इस श्लोक को दोहराती हुई सुनी जा सकती हैं.

दिया ये कैप्शन

वीडियो साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “गणपति बप्पा मोरेया!! ये इंडियन आइडल के लिए मेरा ऑडिशन नहीं है, किसी को भी जज बनाना है वो कोर्ट जाए! मैं गा नहीं सकती और मुझे यह पता है.” हालांकि, उर्फी ने भले ही इस वीडियो पर ट्रोलिंग की अपेक्षा की थी. लेकिन नेटिजेंस उनपर दिल खोलकर प्यार बरसा रहे हैं. उन्होंने कमेंट बॉक्स में उर्फी जावेद के कपड़ों से लेकर गणेश चतुर्थी पर उनके कोशिश तक की तारीफ की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button