श्रुति हासन से फैन ने पूछा- आपके कितने ब्रेकअप हुए, अभिनेत्री ने दिया ये मजेदार जवाब

अभिनेत्री श्रुति हसन ने एक इंस्टाग्राम यूजर को जवाब दिया है कि वह कितने ब्रेक-अप से गुजरी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आस्क मी एनीथिंग सत्र आयोजित करने वाली श्रुति ने इस सवाल पर प्रतिक्रिया दी।

अभिनेत्री श्रुति हसन ने एक इंस्टाग्राम यूजर को जवाब दिया है कि वह कितने ब्रेक-अप से गुजरी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आस्क मी एनीथिंग सत्र आयोजित करने वाली श्रुति ने इस सवाल पर प्रतिक्रिया दी।

एक व्यक्ति ने उनसे पूछा, आपके कितने ब्रेक-अप हैं? श्रुति हसन ने जवाब दिया, आपकी कितनी गर्लफ्रेंड हैं? मैं शून्य या शायद आधा अनुमान लगा रही हूं। श्रुति ने प्रश्न को पूरी तरह से बदल दिया और मुस्कुराते हुए उत्तर को अपना ही मोड़ दिया।

एक शख्स ने उनसे पूछा, कितने ब्रेकअप हुए हैं आपके?

वर्तमान में, श्रुति शांतनु हजारिका को डेट कर रही है और उसने पिछले महीने अपने टॉक शो द लव लाफ लाइव शो में मंदिरा बेदी से बात करते हुए अपनी लव लाइफ के बारे में बात की थी। यह पूछे जाने पर कि क्या वह शांतनु के साथ अपने रिश्ते को छुपाना चाहती हैं, श्रुति ने कहा था, “मैंने अतीत में बहुत कुछ छुपाया था। मैं बहुत खास रहा हूं। मैं सबसे लंबे समय से ‘ओह माय गॉड, मैं पूरी तरह से सिंगल हूं’ जैसा रहा हूं। क्योंकि लोग ऐसे थे जैसे ‘आपको उस तरह दिखना है, आपको वांछनीय, उपलब्ध दिखना है’।”

उसने आगे कहा, “और एक दिन मैं ऐसा था, ‘किसके लिए? किसके लिए?’ मुझे यह भी लगा कि यह मेरे साथी के लिए अपमानजनक था – इसे छिपाने के लिए। यह काम कर सकता है या नहीं, हम नहीं जानते लेकिन मैं लगता है कि अपने पर्यावरण और उसमें मौजूद लोगों का सम्मान करना महत्वपूर्ण है।”

इससे पहले, श्रुति माइकल कोर्से के साथ रिश्ते में थी, लेकिन 2019 में अलग हो गई। वह लक्ष्मी मांचू द्वारा होस्ट किए गए एक रियलिटी शो, फीट अप विद द स्टार्स में दिखाई दी और अपने ब्रेक-अप के बारे में बात की थी। इंडिया टुडे ने उनके हवाले से कहा, “मैं कूल टाइप की थी। मैं बहुत मासूम थी और हर कोई मेरे इर्द-गिर्द बॉस होता था। मैं बहुत भावुक व्यक्ति हूं, इसलिए वे इसे संभाल सकते हैं। मैं कहूंगा कि यह मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव था।” कह रहा।

श्रुति ने यह भी कहा था, “अब भी कोई फॉर्मूला नहीं है। अच्छे लोग अच्छे समय में अच्छे होते हैं और वही लोग कभी-कभी बुरे होते हैं। लेकिन मुझे कोई पछतावा नहीं है। कुल मिलाकर यह मेरे लिए एक अच्छा अनुभव था। मैंने बहुत कुछ सीखा यह एक सीखने का अनुभव था। लेकिन मैं हमेशा उस एक महान प्यार की तलाश में रहता हूं और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी होगी कि यह वही है जिसका मैं इंतजार कर रहा था।”

Related Articles

Back to top button