ईडी ने शिवसेना सांसद संजय राउत पर कसा शिकंजा, छापेमारी जारी

पात्रा चॉल घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत पर ईडी का शिकंजा कसता जा रहा है. रविवार को ED की टीम राउत के भांडुप स्थित घर पर पहुंची. पिछले 3 घंटे से उनके घर पर जांच एजेंसी की छापेमारी जारी है.

ईडी की कार्रवाई के बाद संजय राउत का बयान सामने आया है. उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर कहा, ‘मैं बाला साहेब की कसम खाता हूं. मेरा इस घोटाले से कोई लेना-देना नहीं है. राउत ने आगे कहा कि उन्होंने (बाला साहेब) हमें लड़ना सिखाया है और हम शिवसेना के लिए लड़ते रहेंगे.

राउत ने कहा कि झूठी कार्रवाई, झूठे सबूत के बाद भी मैं शिवसेना नहीं छोड़ूंगा. अगर मैं मर भी जाऊं तो समर्पण नहीं करूंगा. राउत के घर ईडी की टीम पहुंचने के बाद उनके समर्थकों का जमावड़ा भी लग गया है. समर्थक ईडी और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

आया शिंदे गुट का बयान

संजय राउत के खिलाफ जारी ईडी की कार्रवाई के बीच मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की शिवसेना (शिंदे गुट) का बयान आया है. विधायक संजय शिरसाट ने कहा कि जो व्यक्ति गुवाहाटी से हमारी डेड बॉडी लाने की बात कर रहा था, वह आज परेशान है. भगवान के घर देर है अंधेर नहीं, जैसी करनी वैसी भरनी.

27 जुलाई को भी नहीं पेश हुए थे राउत

इससे पहले 27 जुलाई को ईडी ने मामले में राऊत को समन भेजकर पूछताछ के लिए हाजिर रहने को कहा था, लेकिन भी राउत पेश नहीं हुए थे और उन्होंने पेशी से छूट मांगी थी. लेकिन तब ईडी ने इसे स्वीकार नहीं किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

2 + eighteen =

Back to top button