//

No icon

TRUMP ACCEPT Defeat

ट्रम्प पहली बार इस बात को स्वीकार करते हुए दिखाई देते हैं कि बिडेन की जीत हो चुकी है॥

डोनाल्ड ट्रम्प ने पहली बार एक आगामी बिडेन प्रशासन की संभावना को स्वीकार करते हुए दिखाई दिया, हालांकि उन्होंने दौड़ को जीतने से कम रोक दिया और नाम से अपने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी का उल्लेख नहीं किया।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने शुक्रवार को जोर देकर कहा कि वह संयुक्त राज्य अमेरिका को कोरोनावायरस लॉकडाउन में कभी नहीं डालेंगे, लेकिन कहा कि "समय बताएगा" यदि एक और प्रशासन जनवरी में पदभार ग्रहण करता है और ऐसा करता है, तो वह निकटतम है कि राष्ट्रपति-चुनाव जो बायडेन सफल हो सकते हैं।

बिडेन के बाद से अपनी पहली सार्वजनिक टिप्पणी में, पिछले शनिवार को व्यापक रूप से विजेता का अनुमान लगाया गया था, ट्रम्प ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अप्रैल में जल्द से जल्द पूरी आबादी के लिए एक कोरोनोवायरस वैक्सीन उपलब्ध होगी, नए संक्रमणों के एक क्रश के बीच जो दैनिक मामले को उच्च रिकॉर्ड करने के लिए गिना जाता है। ।

व्हाइट हाउस रोज गार्डन में प्रसारण टिप्पणी में ट्रम्प भी पहली बार एक आगामी बिडेन प्रशासन की संभावना को स्वीकार करते हुए दिखाई दिए, हालांकि उन्होंने दौड़ को जीतने से कम रोक दिया और नाम से अपने डेमोक्रेटिक प्रतिद्वंद्वी का उल्लेख नहीं किया।

3 नवंबर के चुनाव के बाद से ट्रम्प व्यापक मतदान धोखाधड़ी के निराधार आरोपों के साथ कायम है। लेकिन जब उन्होंने ट्विटर पर इस तरह के दावे करना जारी रखा, तो उन्होंने शुक्रवार को अपनी सार्वजनिक टिप्पणी में उन्हें दोहराया नहीं।

आखिरी बार ट्रम्प ने चुनाव के दो दिन बाद व्हाइट हाउस के ब्रीफिंग रूम में बात की थी - उन्होंने बिना सबूत के कहा कि अगर "कानूनी" वोटों की गिनती की गई तो वह चुनाव आसानी से जीत लेंगे।

जॉर्जिया राज्य के जाने के बाद बिडेन ने शुक्रवार को ट्रम्प पर अपनी जीत को मजबूत किया, जिससे ट्रम्प ने कानूनी चुनौतियों और नतीजों के माध्यम से परिणाम को उलटने की बहुत कम उम्मीद की।

 

रिपब्लिकन राष्ट्रपति ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें Pfizer के टीके के लिए एक आपातकालीन उपयोग प्राधिकरण की उम्मीद है "बहुत जल्द।" फाइजर ने कहा है कि वह अगले हफ्ते आवश्यक सुरक्षा डेटा की रिपोर्ट करने की उम्मीद करता है और फिर एक आपातकालीन उपयोग प्राधिकरण के लिए आवेदन कर सकता है। ट्रम्प को p ऑपरेशन वार स्पीड का अपडेट मिलने के बाद यह टिप्पणी आई 'एक वैक्सीन के विकास को रोकने के लिए प्रशासन का प्रयास। वायरस के प्रति प्रशासन की प्रतिक्रिया की आलोचना, जिसने 2,35,000 से अधिक अमेरिकियों को मार डाला है, चुनाव से पहले डेमोक्रेट के लिए एक रैली रो बन गया।


TOP