सामने आया फाइटर का फर्स्ट लुक , जानिए कब होगा फिल्म रिलीज

 ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइटर का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है। फिल्म के पोस्ट पर इसकी रिलीज डेट भी मेंशन हैं। 14 नवंबर से फाइटर फ्लोर पर जाने वाली है।

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार फिल्म ‘फाइटर’ में साथ नजर आने वाले हैं। कुछ देर पहले ही ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पेज पर फिल्म की रिलीज डेट को लेकर बड़ा ऐलान किया है। इससे पहले खबर आई कि फाइटर साल 2023 में रिलीज होगी पर अब फिल्म का फर्स्ट पोस्टर सामने आ चुका है जिसमें फाइट प्लेन पर रिलीज डेट साफ-साफ लिखी हुई है।

सामने आया फाइटर का फर्स्ट लुक

फाइटर का फर्स्ट लुक रिवील हो चुका है। पोस्टर पर आकाश में उड़ान भरते फाइटर प्लेन दिखाई दे रहे हैं। जिस पर लिखा है 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी ‘फाइटर’। सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म को लेकर काफी बज पहले से ही है। लोग अपने फेवरेट दोनों स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

साल 2024 में रिलीज होगी फिल्म

पिछले दिनों पिंकविला ने रिपोर्ट पब्लिश की जिसमें दावा किया गया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए वीएफएक्स बनाने वाली कंपनी ‘डीएनईजी’ से ही सिद्धार्थ आनंद ने अपनी फिल्म फाइटर के लिए भी डील किया है। रिपोर्ट में बताया गया कि फाइटर एक सुपर एक्शन फिल्म है जिसमें कुछ बेहतरीन एरियल एक्शन सीक्वेंस हैं जो कि इंडियन ऑडियंस के लिए एक बेहतरीन अनुभव बनने वाला है।

ऋतिक-दीपिका पहली बार साथ आएंगे नजर

इसके साथ ही सिद्धार्थ आनंद ने दावा किया कि ‘भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी में आप ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को देखने के लिए तैयार हो जाइए’। इसके वीएफएक्स लिए ऑस्कर में कई बार पुरस्कृत हो चुकी एजेंसी को भी हायर किया गया है। यह भी उल्लेख किया गया था कि निर्माता फिल्म निर्माण के एक हाइब्रिड मॉडल को चुनने की योजना बना रहे हैं।

15 नवंबर से शुरू होगी शूटिंग

कहा जाता है कि फाइटर 15 नवंबर से पहले शेड्यूल के साथ फ्लोर पर जाएंगे और इसके बाद जनवरी में पठान की रिलीज के बाद लंबे समय तक रेगुलग शूटिंग होगी। इस फिल्म में अनिल कपूर भी एक लीड रोल में होंगे। दूसरी ओर, डीएनईजी नितेश तिवारी निर्देशित रामायण पर भी काम कर रही है। यह फिल्म ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर के साथ बनने की बात कही जा रही है। 

Related Articles

Back to top button