सालार से पृथ्वीराज सुकुमारन का फर्स्ट लुक आउट, जानें डिटेल्स

अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) का आज जन्मदिन है और सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन के फैन्स उनके फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे (Prithviraj Sukumaran Birthday) विश कर रहे हैं लेकिन इस बीच एक्टर ने अपने फैन्स को रिटर्न गिफ्ट दे दिया है। पृथ्वीराज सुकुमारन का अपकमिंग फिल्म सालार (Salaar) से फर्स्ट लुक रिवील हो गया है। प्रभास (Prabhas)स्टारर सालार के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं और पृथ्वीराज सुकुमारन के लुक ने उनके इस उत्साह को और भी बढ़ा दिया है।

कैसा है पृथ्वीराज सुकुमारन का लुक
सालार, इंडियन सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में शुमार है। फिल्म के बारे में दर्शक अधिक से अधिक जानना चाहते हैं। ऐसे में जन्मदिन के दिन पृथ्वीराज का लुक रिवील करके मेकर्स ने फैन्स को गिफ्ट दिया है। पृथ्वीराज के किरदार का नाम वर्धराजा मन्नार है और इस लुक में काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं। उनके किरदार के बारे में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन एक्साइटमेंट जरूर बढ़ गया है।

क्या बोले प्रशांत नील
पृथ्वीराज के किरदार के बारे में बोलते हुए निर्देशक प्रशांत नील ने कहा, “पृथ्वीराज जैसे सुपरस्टार का फिल्म में होना एक बहुत खुशी की बात है। हमारे पास इससे बेहतर वरदराज मन्नार नहीं हो सकता था। जिस तरह से उन्होंने फिल्म में इतना बड़ा किरदार निभाया है, वह उनके शानदार किरदार को सही ठहराता है।  उनके जबरदस्त प्रदर्शन के साथ उपस्थिति, फिल्म में उनके होने से ड्रामा निश्चित रूप से एक अलग पैमाने पर जाने वाला है। मलयालम उद्योग के एक सुपरस्टार होने के नाते उनके पास एक बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है, जो उन्हें स्क्रीन पर इतना बड़ा किरदार निभाते हुए देखकर असल में खुशी से पागल हो जाएगा।  फिल्म में पृथ्वीराज और प्रभास जैसे दो बड़े अभिनेताओं को एक साथ निर्देशित करना एक अद्भुत अनुभव था।”

Related Articles

Back to top button