रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र आज रिलीज हुई

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र आज रिलीज हो गई है। इस फिल्म को बनाने में कई साल लगे हैं। आज फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर इस बारे में खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र आज यानी की शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर सभी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। अब तक के आए सोशल मीडिया रिव्यूज के मुताबिक फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स ही मिल रहा है। लेकिन इस बीच कुछ फैंस ने शाहरुख खान के फिल्म के सीन सोशल मीडिया पर लीक कर दिए हैं। दरअसल, शाहरुख खान का फिल्म में कैमियो है। इस बारे में पहले से पता तो चल गया था, लेकिन अब फैंस ने फिल्म से शाहरुख के सीन वायरल कर दिए हैं। शाहरुख के ये वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

शाहरुख का सीन

शाहरुख के फैंस थिएटर से इस सीन को वायरल करते हुए कह रहे हैं कि यही फिल्म की जान है। हालांकि फैंस द्वारा किए गए इस सीन के लीक से मेकर्स खुश नहीं होंगे क्योंकि इससे फैंस थिएटर में फिल्म देखने के लिए जाने से कम एक्साइटेड रहते हैं। वैसे हो सकता है कि इसी सीन को देखने के लिए फैंस अब थिएटर जरूर जाएं।

वैसे बता दें कि फिल्म की ओपनिंग को तो पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। बुधवार शाम तक फिल्म ने एडवांस बुकिंग से 18 करोड़ की कमाई कर ली है। हालांकि रणबीर को इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि वह इसे सीरियसली नहीं लेते हैं ऑडियंस का रिएक्शन ही सब बताता है।

क्या बोले रणबीर

उन्होंने कहा, ‘हम इन नंबर्स को सीरियसली नहीं ले सकते हैं जब तक की ऑडियंस फिल्म ना देखें। फिलहाल खेल की शुरुआत नहीं हुई है। फिल्म ऑडियंस के लिए बनाई गई है। मुझे लगता है कि शुक्रवार को हमें पता चलेगा कि हम कितने पानी के अंदर हैं। हालांकि फीलिंग काफी पॉजिटिव है। हम दिलवाले ले जाएंगे से शाहरुख खान बनकर आए हैं, आपसे पूछ रहे हैं, ‘आओ हमारी फिल्म देखें!’ बस इतना ही।’

बता दें कि बीती रात फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई सेलेब्स आए। इसके साथ ही फैंस के लिए भी स्पेशल फीलिंग्स रखी गई जहां उन्होंने फिल्म की स्टार कास्ट के साथ फिल्म देखी। फिल्म के बारे में बता दें कि इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमे आलिया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम रोल में हैं। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button