इटावा के जसवंतनगर में मजदूर के दो वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत, परिवार में कोहराम

परिजनों को घर से बच्चे के निकलने की सूचना मिलने पर खेतों की ओर आसपास की फसलों में तलाशा गया लेकिन कोई पता नहीं चला जबकि दूसरी ओर खनन के बाद खाली पड़े गहरे खेत में जहां से ट्यूबबेल की ओर आने जाने का कोई रास्ता नहीं था

यूपी के इटावा जनपद के जसवंतनगर के अजनौरा गांव के 40 वर्षीय मजदूर धर्मेंद्र कठेरिया पल्लेदारी करने के अलावा कुछ खेत बंटाई पर कर लेते हैं। बीते रोज उनका दो वर्षीय मासूम बेटा कन्हैया अपने माता पिता को ढूंढते हुए खेतों की ओर निकल गया जो मिट्टी खनन के बाद पड़े हुए एक गहरे खेत में फंस गया। दूसरे खेत की ऊंचाई काफी अधिक होने के कारण वह तपती दोपहर में गरम रेत के बीच झुलसता रहा।

परिजनों को घर से बच्चे के निकलने की सूचना मिलने पर खेतों की ओर आसपास की फसलों में तलाशा गया लेकिन कोई पता नहीं चला जबकि दूसरी ओर खनन के बाद खाली पड़े गहरे खेत में जहां से ट्यूबबेल की ओर आने जाने का कोई रास्ता नहीं था। बच्चा खेत के किनारे खाई होने के कारण चलता चलता उस गहरे खेत में तपती हुई रेत के बीच फंस गया। काफी खोजबीन कर 4 घंटे के बाद उसे झुलसी हुई स्थिति में देखा तो परिजन जिला अस्पताल ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। दो वर्षीय यह मासूम बच्चा परिवार का लाडला था उसकी इस तरह हुई दर्दनाक मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप YouTube से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Twitter से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + 12 =

Back to top button