इटावा: तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो में मारी टक्कर, 3 की मौत

यूपी के इटावा जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे के पश्चिमी तिराहा पर रविवार सुबह उस समय एक भीषण सड़क हादसा हो गया जब सवारियों से भरे एक एक ऑटो में पीछे से तेज रफ़्तार डंपर ने टक्कर मर दी.  डंपर की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़ गए. हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं चार गंभीर रूप से घायल हो गए.

हादसे की सूचना पर आसपास के ग्रामीण पहुंच गए और आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल इटावा भेजा, जहां डॉक्टरों ने 3 को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों में आकाश दुबे व दो के नाम पता नहीं चल सके है. जबकि घायलों ने अपने नाम घायल आयुष दुबे पुत्र बृजेन्द्र दुबे उम्र 17 वेरस निवासी इकघरा उरेंग थाना बकेवर, दीपक पुत्र इंदल सिंह निवासी ग्राम बालमपुर थाना इकदिल, सुभाष पुत्र राजा राम निवासी गौतमपुरा थाना बकेवर और देवेंद्र सिंह राजावत पुत्र स्वर्गीय बाबू सिंह राजावत विद्यानगर भट रोड बाबरपुर जिला औरैया शामिल है.

आरोपी डंपर चालक की तलाश में जुटी पुलिस
सभी घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने सभी शवों का पंचनामा करवाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं टक्कर मरकर डंपर ड्राइवर मौके से फरार हो गया. फिलहाल पुलिस आरोपी डंपर ड्राइवर की तलाश में जुटी है.

CM योगी ने हादसे पर जताया दुख
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद इटावा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में तीन लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

twelve + 20 =

Back to top button