आइये जानते हैं कि बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले कब कहां और कैसे देखा जा सकता है..

 बस कुछ ही घंटों में बिग बॉस के 16वें सीजन पर हमेशा-हमेशा के लिए पूर्णविराम लग जाएगा। शो का आखिरी एपिसोड बस कुछ ही घंटों की दूरी पर है। आइये जानते हैं कि बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले कब कहां और कैसे देखा जा सकता है।

 रियलिटी शो बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले बस कुछ ही घंटों की दूरी पर है। घर में मौजूद टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से किसे यह ट्रॉफी मिलेगी, इसका खुलासा 12 फरवरी की शाम को होगा। इस बार का ग्रैंड फिनाले पिछले सीजन से काफी अलग और बहुत ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। मेकर्स ने दर्शकों के लिए खास इवनिंग का इंतजाम किया है, जिसमें एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी जाएगी। ऐसा पहली बार होगा कि बिग बॉस का फिनाले एपिसोड दो या तीन घंटे नहीं बल्कि पूरे पांच घंटे चलने वाला है।

धमाकेदार होगा फिनाले एपिसोड

12 फरवरी के एपिसोड में बहुत कुछ खास होने वाला है। मेकर्स ने इसकी एक झलक भी वीडियो के जरिये दिखाई है। ग्रैंड फिनाले में एक्स कंटेस्टेंट्स अपने पसंदीदा घरवाले को चियर अप करने के लिए आएंगे। उनका हौसला बढ़ाने के लिए वह एक्साइटिंग डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं। सिर्फ वही नहीं, बल्कि खुद मौजूदा कंटेस्टेंट्स भी ऑडियंस के लिए एक से बढ़कर एक गानों पर कदम थिरकाते नजर आने वाले हैं।

5 घंटों तक चलेगा फिनाले

बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी की शाम 7 बजे से होगा। ऐसा पहली बार हो रहा है जब फिनाले एपिसोड पांच घंटे का चलेगा। इस दौरान शालीन भनोट से लेकर अर्चना गौतम तक नए-पुराने हर तरह के गानों पर परफॉर्मेंस देते नजर आने वाले हैं।

शालीन-अर्चना देंगे स्पेशल परफॉर्मेंस

शालीन भनोट ‘बिजली’ गाने पर डांस करने वाले हैं। वहीं, अर्चना गौतम अनारकली सूट में ‘बिजली गिराने’ गाने पर डांस करती देखी जाएंगी। इन कंटेस्टेंट्स के साथ ही एक्स कंटेस्टेंट्स भी अपनी उपस्थिती दर्ज कराएंगे। सुम्बुल तौकीर खान , अंकित गुप्ता और कई सारे एक्स कंटेस्टेंट्स ग्रैंड फिनाले में धमाकेदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं।

कब और कहां देख सकते हैं फिनाले?

बिग बॉस 16 का फिनाले कलर्स चैनल पर शाम 7-12 बजे तक देखा जा सकता है। इस सीजन के आखिरी एपिसोड को सलमान खान ही होस्ट करेंगे।

Related Articles

Back to top button