//

No icon

नेटफ्लिक्स अपकमिंग

‘रात अकेली है’ का ट्रेलर रिलीज, क्या मर्डर मिस्ट्री सुलझा पाएंगे जटिल यादव ?

कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से लंबे समय से देशभर के सिनेमाघर बंद पड़े हैं। ऐसे में अब बॉलीवुड की बड़ी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होने लगी हैं। अब नेटफ्लिक्स जल्द ही एक के बाद एक 17 फिल्में और सीरीज रिलीज करने जा रहा है।

इसी बीच अभिनेता एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'रात अकेली है' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन को एक साथ देखा जा सकेगा। ट्रेलर में दोनों की दमदार एक्टिंग ट्रेलर में नजर भी आ रही है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पुलिस ऑफिसर जटिल यादव के दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। यह सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर अब तक जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स ट्रेलर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्हें नवाजुद्दीन की एक्टिंग बहुत पसंद आ रही है।

'रात अकेली है' फिल्म को हनी त्रेहन ने डायरेक्ट किया है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे के अलावा आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैय्यबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशू धूलिया की भूमिका भी नजर आएगी।

नवाजुद्दीन ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म 'रात अकेली है' का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''नाम याद रखिएगा, इंस्पेक्टर जटिल यादव। रात अकेली है का प्रीमियर 31 को जुलाई को होगा।''


TOP