//

No icon

10 UPCOMING FILMS

Marvel ने Eternals के पहले लुक को शेयर किया, 10 फेज 4 फिल्मों की रिलीज की तारीखों की घोषणा की

10 मई को MCvel चरण 4 की आगामी फिल्मों की रिलीज की तारीखों के साथ 3 मई को एवराल्स का फर्स्ट लुक फुटेज मार्वल स्टूडियोज द्वारा साझा किया गया था। Eternals ऑस्कर विजेता निर्देशक क्लो झाओ द्वारा निर्देशित है।

सोमवार, 3 मई को, मार्वल स्टूडियो ने अपनी चरण चार फिल्मों की रिलीज़ की तारीखों और शीर्षकों की घोषणा की। स्टूडियो ने आने वाले महीनों और वर्षों में प्रशंसकों से क्या उम्मीद की जा सकती है, यह बताने के लिए तीन मिनट का विशेष वीडियो साझा किया। क्लिप में, हमें MCU के एटरनल्स पर पहली नज़र मिलती है, जिसमें एंजेलीना जोली, सलमा हायेक, गेमा चान, रिचर्ड मैडेन और कुमैल नानजियानी जैसे सितारे शामिल हैं।

10 UPCOMING FILMS के लिए महत्वपूर्ण मानक
सुपरहीरो के प्रशंसकों को सिनेमाघरों में लौटने और महामारी से पीड़ित सिनेमाघरों के लिए समर्थन दिखाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए, मार्वल स्टूडियो ने सोमवार को ब्लैक विडो, एटरनल्स और एक ब्लैक पैंथर सीक्वल सहित 10 आगामी मार्वल फिल्मों की घोषणा करने के लिए तीन मिनट का ट्रेलर साझा किया।

प्रोडक्शन हाउस ने दर्शकों को यह महसूस कराया कि वे एवेंजर्स: अप्रैल 2019 में एक थिएटर के अंदर से निर्णायक युद्ध के दृश्य पर प्रतिक्रिया देने वाले प्रशंसकों की फुटेज दिखाकर बड़े MCU परिवार का हिस्सा हैं।

मार्वल एक SNEAK PEEK इंटर्नशिप देता है
मार्वल की द एटरनल्स के कुछ फुटेज, जो ऑस्कर विजेता क्लो ज़ाओ द्वारा निर्देशित है, पर पहली नज़र भी प्रशंसकों के साथ साझा की गई थी। इसने प्रशंसकों को एंजेलिना जोली के सुपरहीरो अवतार की झलक दी, जहां वह सुनहरे रंग के तालों के साथ खेलती नजर आ रही थीं और यहां तक कि एक ब्लेड को लहराते हुए भी देखा गया। एटरनल्स के चुपके से हाइक में एक घोड़े की पीठ पर एक काउगर्ल पोशाक पहने हुए हैं।

हां सभी शीर्षक और रिलीज़ की तारीखें घोषित की गई हैं:

ब्लैक विडो: जुलाई 2021

शांग-ची और द लेजेंड ऑफ़ द टेन रिंग्स: सितंबर 2021

अनंत काल: अक्टूबर 2021

स्पाइडर-मैन नो वे होम: दिसंबर 2021

डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस: मार्च 2022

थोर लव एंड थंडर: मई 2022

ब्लैक पैंथर वकंडा फॉरएवर: जुलाई 2022

चमत्कार: नवंबर 2022

एंट-मैन एंड द वास्प क्वांटानिया: फरवरी 2023

गैलेक्सी वॉल्यूम 3 के संरक्षक: मई 2023
डिज्नी जुलाई में डिज्नी + स्ट्रीमिंग सेवाओं के माध्यम से जुलाई में सिनेमाघरों में डेब्यू करता है। सोमवार को मार्वल द्वारा पूर्वावलोकन की गई नौ अन्य आगामी फिल्मों में से किसी के लिए भी ऐसी ही योजनाओं की घोषणा नहीं की गई है।

Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें
अगर आपको हमारी खबरें अच्छी लग रही हैं तो कृपया हमें फीडबैक जरूर दें।

Youtube- https://www.youtube.com/NEXTINDIATIMESNIT
Facebook : https://www.facebook.com/Nextindiatimes
Twitter - https://twitter.com/NEXTINDIATIMES
हमारी वेवसाइट है- https://nextindiatimes.com/
Email- contact@nextindiatimes.com
हमारा व्हाट्सप्प एवं मोबाईल नंबर- 9044323219


TOP