//

No icon

Entertainment

निक जोनास का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें महत्वपूर्ण जीवन के सबक सिखाए हैं। निक आगे बोले की हर दिन और बेहतर जानने को मिलता है।

निक जोनास का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें महत्वपूर्ण जीवन के सबक सिखाए हैं।

निक जोनास ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने प्रियंका चोपड़ा से कुछ महत्वपूर्ण जीवन के सबक लिए हैं। दिसंबर 2018 में अभिनेत्री से शादी करने वाले गायक ने हाल ही में प्रियंका के साथ अपने जीवन के बारे में कुछ चटपटे राज़ खोले और कहा कि प्रियंका ने उन्हें चीजों को आसान बनाने के बारे में सिखाया है।

पॉड़कास्ट के जरिये बोले निक

निक ने अपने पॉडकास्ट के दौरान एप्पल के फिटनेस+ प्लेटफॉर्म पर "टाइम टू वॉक" नामक एक बयान दिया। निक ने कहा, "कभी-कभी आपको इसे उच्च गियर में फिर से किक करने के लिए धीमा करना पड़ता है और आप जानते हैं, की उसने मुझे चीजों को आसान बनाने के बारे में बहुत कुछ सिखाया है,  मै अभी भी हर दिन के साथ कुश्ती कर रहा हूं। निश्चित रूप से जीवन जीने का एक बेहतर तरीका ढूंढ रहा हूँ। मेरे द्वारा अब तक सीखे गए सभी पाठों में से, मुझे लगता है कि यह सबसे महत्वपूर्ण है, बस कुछ समय निकालना है चाहे वह चलना हो या फिल्म, जो भी आपके लिए है। एक मिनट के लिए पीछे हटें। ”

पॉडकास्ट में, निक ने उस समय पर भी ध्यान दिया, जब वह और प्रियंका एक-दूसरे को जानते थे। गायक ने अपने भाई को याद किया, गायक केविन जोनास ने उनसे क्वांटिको के बारे में बात की और प्रियंका की प्रशंसा की।

प्रियंका और निक ने ट्विटर के माध्यम से एक-दूसरे को संबोधित करना शुरू किया। न्यूयॉर्क शहर में मिलने के बाद, दोनों लॉस एंजिल्स में फिर से मिले, जहां उन्होंने हॉलीवुड बाउल में ब्यूटी एंड द बीस्ट को देखा। पॉडकास्ट में, उन्होंने खुलासा किया कि उस दिन उन्हें पता था कि वह एक है।

 

यह बहुत अच्छा था जब हम जीवन में बस गए। और जीवन में साधारण चीजें हैं। हर दिन हमे एक दूसरे के बारे में जानने को मिल रहा है और कुछ नया सीखने को भी मिल रहा है। और इसके बारे में एक सरलता है कि मुझे लगता है कि यह बहुत आश्वस्त और आरामदायक है, "उन्होंने कहा। निक और प्रियंका ने पिछले साल लॉस एंजिल्स में कोविड-19 प्रेरित लॉकडाउन बिताया। लॉकडाउन के बाद, प्रियंका द मैट्रिक्स 4 पर अपना कार्यक्रम पूरा करने के लिए जर्मनी चली गईं, जबकि निक अपने संगीत के लिए काम करने के लिए वापस आ गए। यह वो समय था जब निक ने अपने एल्बम स्पेसमैन पर काम किया था। गायक निक ने पहले उल्लेख किया था कि एल्बम के गाने प्रियंका के लिए प्रेम पत्रों की तरह हैं।

 

 

Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें

अगर आपको हमारी खबरें अच्छी लग रही हैं तो कृपया हमें फीडबैक जरूर दें।

Youtube- https://www.youtube.com/NEXTINDIATIMESNIT

Facebook : https://www.facebook.com/Nextindiatimes

Twitter - https://twitter.com/NEXTINDIATIMES

हमारी वेवसाइट है- https://nextindiatimes.com/

Email- contact@nextindiatimes.com

हमारा व्हाट्सप्प एवं मोबाईल नंबर- 9044323219

 

 


TOP