//

No icon

Diksha Singh to contest UP Panchayat elections 2021:

यूपी पंचायत चुनाव में बॉलीवुड का तड़का, ये बॉलीवुड की एक्ट्रेस लड़ने जा रही है पंचायत चुनाव

उत्‍तर प्रदेश के पंचायत चुनाव में इस बार बॉलीवुड का तड़का लगने जा रहा है। आपने अभी तक बॉलीवुड के सितारों को लोकसभा और विधानसभा के चुनावों में अपनी किस्मत आजमाते देखा होगा लेकिन इस बार जिला पंचायत के चुनाव में मिस इंडिया-2015 की उप विजेता, मॉडल और बॉलीवुड से जुड़ी दीक्षा सिंह मतदाताओं से वोट मांगते दिखेंगी। दीक्षा सिंह ने यूपी के जौनपुर जिले के वार्ड संख्या-26 (बक्शा) क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने के लिए पर्चा खरीद लिया है।

बता दें कि दीक्षा के पिता जितेंद्र सिंह का गोवा व राजस्थान में कारोबार है। दीक्षा सिंह के पिता काफी दिनों से जिला पंचायत सदस्य पद के चुनाव लड़ने के लिए तैयारी कर रहे थे। लेकिन ऐन वक्त पर यह सीट महिलाओं के लिए आरक्षित हो गई।

दीक्षा सिंह का मुकाबला भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता स्व. राम चन्द्र सिंह की बहू शालिनी सिंह से होगा।

दीक्षा बॉलीवुड में कामयाबी के लिए लगातार संघर्ष कर रही हैं। फरवरी-2021 में ही उनके एलबम 'रब्बा मेहर करें' ने खूब सफलता बटोरी। इसके अलावा वह लेखन के क्षेत्र में भी सक्रिय रही हैं। उन्होंने बालीवुड की ‘इश्क तेरा’ फिल्म की कहानी भी लिखी है। इसके अलावा वह पैंटीन, पैराशूट आयल, स्नैप डील से लेकर कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापन में काम कर चुकी हैं। जल्‍द ही में उनकी एक बड़े बैनर की वेब सीरीज भी आ रही है।

दीक्षा ने अपने चुनावी प्रयास के बारे में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि वह बदलाव की सोच लेकर चुनाव में उतर रही हैं। उन्‍होंने बताया कि वह कालेज के समय से ही प्रतियोगिताओं और राजनीतिक बहसों में हिस्‍सा लेती आई हैं।

 

Next India Times का न्यूज ऐप Google Play Store पर उपलब्ध है। कृपया नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और हमारा न्यूज़ ऐप इंस्टाल कीजिए और पढ़िए देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें

 

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.nextindiatimes

 

अगर आपको हमारी खबरें अच्छी लग रही हैं तो कृपया हमें फीडबैक जरूर दें।

Youtube- https://www.youtube.com/NEXTINDIATIMESNIT

Facebook : https://www.facebook.com/Nextindiatimes

Twitter - https://twitter.com/NEXTINDIATIMES

हमारी वेवसाइट है- https://nextindiatimes.com/


TOP