//

No icon

NCB ARRESTED Preetika Chauhan

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स के खिलाफ अभियान छेड़ा हुआ है और जगह-जगह छापेमारी कर रही है। इस केस में एनसीबी करीब 24 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। आप को बता दें रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी भी इसी केस में हुई थी। मगर एक महीने बाद जमानत मिल गई थी। इसी में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रित कौर सहित कई और बालीवुड हस्तियों के भी स्टेटमेंट लिए गए हैं।

अभिनेता के केस में पता चला था के रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को कोई ड्रग्स सप्लाई करता था। जिसके बाद कई ड्रग्स पेडलर को भी गिरफ्तार किया गया था।

इसी बीच प्रीतिका चौहान का भी नाम सामने आया है, जाँच एजेंसी के मुताबिक, प्रीतिका चौहान और ड्रग पेडलर फैजल जिसकी उम्र 20 साल है उसको गिरफ्तार किया, दोनों को अदालत में भी पेश किया जा चुका है। फैजल 8 नवंबर 2020 तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।”

सीबीआई ने टीवी की जानी मानी अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को ड्रग्स राँकेट मामले में गिरफ्तार किया प्रीतिका चौहान के पास से सीबीआई ने 99 ग्राम गांजा बरमात किया था। जांच एजेंसी ने मुंबई के वर्सोवा में छापेमारी की थी और इस दौरान प्रीतिका चौहान को ड्रग्स खरीदते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। जिस वजह से उन्हे गिरफ्तार कर लिया गया।

कौन है प्रीतिका चौहान

प्रीतिका हिमाचल प्रदेश के करसोग की रहने वाली है, प्रीतिका ने  बीटेक से ग्रेजुएशन किया है। इनकी उम्र 30 वर्ष है, प्रीतिका कई सीरियल में काम कर चुकी है, इन्होने देवो के देव महादेव, संकट मोचन महाबली हनुमान में देवी का किरदार निभाया था।

प्रीतिका ने सीआईडी और सावधान इंडिया जैसे धारावाहिक में भी काम किया है, प्रीतिका ने स्टार भारत के जय माँ वैष्णोदेवी में भूदेवी का भी किरदार निभाया है। आखिरी बार सीरियल संतोषी मां-सुनाएं व्रत कथाएं में पार्वती के रोल में दिखी थीं। प्रीतिका ने झमेला जैसी फिल्म में भी किरेदार निभाया है।

देश-दुनिया की ताजा और प्रामाणिक खबरें पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें और हमारे न्यूज़ ऐप को इंस्टाल कीजिए और ऐसी ही खबरों को देखने के लिए हमें Youtube पर सबस्क्राइब करें।


TOP