आठ माह की गर्भवती तीसरी पत्नी की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

कानपुर। कानपुर में घाटमपुर में बीते दिनों हुई महिला की हत्या का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस की अब तक की जांच के मुताबिक हत्या उसके पति ने की है। साथ ही महिला के शव को ठिकाने लगाने में तीन मददगारों को पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस हत्यारोपी पति की तलाश में जुटी है। घाटमपुर के साढ़ थाना क्षेत्र में शुक्रवार को मिले महिला के शव की शिनाख्त पुलिस ने फतेहपुर,जहानाबाद के घनसीमपुर गांव निवासी रामसागर उर्फ पंचम की तीसरी पत्नी शालू (35) के रूप में की है।

डीसीपी दक्षिण सलमान ताज पाटिल ने बुधवार को हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि,बीते शुक्रवार को 35 वर्षीय अज्ञात महिला का बोरी में भरा शव थाना क्षेत्र के असेनिया-नेवादा जहानाबाद रोड के किनारे पड़ा मिला था। सोमवार तक शिनाख्त न हो पाने पर पोस्टमार्टम करवाया गया। इस बीच हत्या के खुलासे में लगी पुलिस टीम को नौबस्ता में एक सीसीटीवी कैमरे का फुटेज मिला, जिसमें एक संदिग्ध ऑटो गुरुवार देर रात आते जाते नजर आया। ऑटो की मदद से पुलिस चालक मोनू तक पहुंची, उसने पूछताछ में बताया कि रामसागर उसका दोस्त है। उसने रात को तीसरी पत्नी के जहर खा लेने की जानकारी देकर ऑटो लेकर चलने को कहा था। उसी ऑटो में रामसागर ने शव को लादा और साढ़ थाना क्षेत्र में शव को फेंककर भाग निकले थे।

पांच हजार में बुक किया था ऑटो:

चालक मोनू उर्फ मनीष बाजपेयी ने बताया कि वह पुरानी बस्ती नौबस्ता निवासी मुकेश पाल का ऑटो किराये पर चलाता है। रात के वक्त रामसागर ने उसे पांच हजार रुपये में ऑटो ले चलने का लालच दिया। इस पर वह मालिक को बिना बताए ही ऑटो लेकर चला गया था। महिला का वजन भारी होने के कारण अपने रामसागर उर्फ पंचम,उसका छोटा भाई विद्यासागर दूसरा ऑटो चालक नीरज तिवारी गोलू ने उसी ऑटो में शव को लादा और साढ़ थाना क्षेत्र में शव को फेंककर भाग निकले थे। पुलिस ने आरोपी मोनू उर्फ मनीष बाजपेयी,विद्यासागर व नीरज तिवारी गोलू को गिरफ्तार कर लिया है।

सिर कूचकर हुई हत्या, आठ माह की थी गर्भवती:

शालू की हत्या सिर कूचकर की गई थी। वह आठ माह की गर्भवती थी। इसका खुलासा सोमवार को शव के पोस्टमार्टम के बाद हुआ। दुष्कर्म की पुष्टि के लिए स्लाइडें भी बनवाई गई हैं।

Tag: #nextindiatimes #murder #kanpur #police #arrest #accused #postmartem #husband #wifemurder

Related Articles

Back to top button