एशिया कप से पहले विराट को वाइस कैप्टन केएल राहुल ने किया सपोर्ट, कही ये बड़ी बात

विराट कोहली (Virat Kohli) लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. पिछले तीन साल से वह क्रिकेट के किसी भी फॉर्मेट में शतक नहीं लगा पाए हैं. ऐसे में विराट कोहली के ऊपर एशिया कप में सभी की निगाहें हैं. कोहली रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिक ही नहीं पा रहे हैं. लेकिन एशिया कप के लिए उन्होंने खूब तैयारी की है. अब कोहली को लेकर भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल (KL Rahul) ने बड़ी बात कही है और उन्हें सपोर्ट किया है. 

कोहली के लिए कही ये बात 

भारत के सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में से एक विराट कोहली (Virat Kohli) के खराब लय के कारण टीम के अंतिम एकादश में जगह को लेकर सवाल उठ रहे है. अब केएल राहुल ने उन्हें लेकर कहा, ‘हम वास्तव में इस तरह की टिप्पणियों को ज्यादा महत्व नहीं देते हैं. ये चीजें एक खिलाड़ी को प्रभावित नहीं करती. खासकर विराट जैसा विश्व स्तरीय खिलाड़ी बाहर के लोगों के विचारों से प्रभावित नहीं है.’

विराट कोहली के मिला था ब्रेक 

केएल राहुल (KL Rahul) ने आगे बोलते हुए कहा, ‘विराट कोहली को छोटा सा ब्रेक मिला और वह अपने खेल पर काम कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि विराट कोहली फॉर्म में वापसी करें. हम उन्हें बिल्कुल चितिंत नहीं हैं. वह मैदान पर उतरकर देश को मैच जिताने में सक्षम खिलाड़ी हैं. ये ऐसा है, जो उन्होंने अपने पूरे करियर में किया है. जब वो कप्तान थे. तब भी ऐसा था और अब भी ऐसा है.’ विराट कोहली को वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे दौरे से आराम मिला था. 

बड़े मैचों के हैं खिलाड़ी 

विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं. उन्होंने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. कोहली नंबर तीन पर भारत के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी हैं. कोहली टी20 क्रिकेट में 99 मैच खेलते हुए 3308 रन बनाए हैं. विराट कोहली ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कुल 70 शतक लगाए हैं. 

Related Articles

Back to top button