दिवाली पर आएगी अक्षय कुमार और कटरीना कैफ़ की फ़िल्म “सूर्यवंशी”

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ़ की फ़िल्म सूर्यवंशी दिवाली के मौक़े पर 5 नवम्बर को सिनमाघरों में रिलीज़ हो रही है और दशहरे पर अक्षय ने अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है और एक वीडियो जारी किया है, जिसमें सिनेमाघरों के खुलने की ख़ुशी ज़ाहिर की गयी है। महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने की वजह से कई बड़ी फ़िल्मों की रिलीज़ डेट घोषित नहीं की गयी थी। मगर, जैसे ही 22 अक्टूबर से सिनेमा हाल खुलने का एलान हुआ, फ़िल्मों की रिलीज़ का एलान होने लगा था। सूर्यवंशी के मेकर्स ने दिवाली की डेट चुनी, जो इस फ़िल्म की स्टार कास्ट और स्केल को देखते हुए सही भी है।

पिछले डेढ़ साल से सिनेमाघरों का कारोबार पूरी तरह पटरी से उतरा हुआ है। इसलिए ऐसी फ़िल्म की सख्त ज़रूरत है, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींच सके। वैसे भी, फ़िलहाल 50 फीसदी क्षमता के साथ ही सिनेमाघर खोलने की अनुमति मिली है। इसलिए अच्छे बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन के लिए इस 50 फीसदी का हाउसफुल होना ज़रूरी है। इन सब बातों के मद्देनज़र वीडियो में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह सिनेमाघरों में आने के लिए लोगों को प्रोत्साहित करते नज़र आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

वीडियो मल्टीप्लेक्स में शूट किया गया है। खाली कुर्सियों के बीच तीनों कलाकार बारी-बारी से कहते हैं- दोस्तों, यह जगह याद है आपको। इन चार दीवारों ने आपके कई रंग देखे हैं। आपका हंसना, रोना, प्यार, आपका गुस्सा, इन्हें वो सब याद है, लेकिन कभी किसी ने नहीं सोचा था, हमारी फ़िल्मों की तरह एक दिन हमारी ज़िंदगी में भी इंटरवल आ जाएगा। मगर वो कहते हैं ना कि हर काली रात के बाद सवेरा ज़रूर होता है। सो वी आर बैक। बहुत हो गया यह खालीपन और बहुत हो गयी यह ख़ामोशी।

अब एक बार फिर तालियों की गूंज से जी उठेगा यह सिनेमाघर और मचेगा बड़े पर्दे पर तहलका, क्योंकि इस दिवाली आ रही है पुलिस।बता दें, सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एटीएस चीफ के किरदार में नज़र आएंगे। अजय, सिंघम बनकर और रणवीर सिम्बा के अंदाज़ में फ़िल्म में कैमियो कर रहे हैं। रोहित शेट्टी ने इस फ़िल्म का क्लू अपनी पिछली फ़िल्म सिम्बा में छोड़ा था, जिसके क्लाइमैक्स में अजय देवगन, रणवीर की मदद करने पहुंचते हैं और इसके बाद उनके नम्बर पर वीर सूर्यवंशी का फोन आता है, जिसे सूर्यवंशी में अक्षय निभा रहे हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six − 2 =

Back to top button