डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने सीबीआई रेड को लेकर कहा- बीजेपी की थी साजिश

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गुरुग्राम के मॉल में हुई सीबीआई रेड को लेकर बीजेपी पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि जिस मॉल पर सीबीआई की रेड हुई उसका हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर और एक बीजेपी सांसद से संबंध है। पिछले दिनों उनका संबंध मॉल से बताकर उनके खिलाफ झूठा प्रचार किया गया। यह बीजेपी की सुनियोजित साजिश थी। मॉल वाली कंपनी भी कह चुकी है कि उनका उससे कोई संबंध नहीं है। बता दें कि पिछले दिनों लैंड फॉर जॉब स्कैम में आरजेडी नेताओं के ठिकानों पर हुई छापेमारी के दौरान गुरुग्राम के एक मॉल की भी तलाशी ली गई थी।

तेजस्वी यादव ने शनिवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की। इसमें उन्होंने एक खबर का फोटो भी साझा किया जिसमें व्हाइटलैंड कंपनी द्वारा तेजस्वी यादव का मॉल से संबंध नकारते हुए बयान है। सोशल मीडिया पोस्ट में उन्होंने लिख कि जब उस मॉल में खट्टर और बीजेपी नेताओं की संलिप्तता की बात सामने आई तो व्हाइटलैंड कंपनी कह रही है कि तेजस्वी यादव का इससे कोई संबंध नहीं है। जबकि उन्होंने पहले ही प्रेस कॉन्फ्रेंस और बिहार विधानसभा में सबूत पेशकर इसे बीजेपी नेताओं का बताया था।

तेजस्वी ने सीबीआई और ईडी को बीजेपी का प्रकोष्ठ बताया और कहा कि ये एजेंसियां और बीजेपी द्वारा पोषित गोदी मीडिया सुनियोजित तरीके से ये सब कर रही है। ताकि इससे हमारी बदनामी और विपक्ष को अविश्वसनीय बनाया जा सके। बीजेपी की कुछ पीआर कंपनियां जिन्होंने अपने चैनल, पोर्टल और अखबारों के नाम पर पंजीकरण करा रका है, वो जानबूझकर ऐसी खबरें चला रहे हैं। ताकि लोगों को झूठी खबरें पहुंचाकर विपक्षी नेताओं का चरित्र हनन किया जा सके।

Related Articles

Back to top button