Delhi: बेटे ने अपनी मां को मारने के बाद की खुदकुशी, पुलिस ने बरामद किया 77 पेज का सुसाइड नोट

Delhi Suicide Case: दिल्ली (Delhi) के रोहिणी सेक्टर 24 (Rohini Sector 24) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक बेटे ने पहले अपनी मां की हत्या कर दी और फिर 3 दिन बाद उसने भी खुदकुशी कर ली है. फ्लैट से जब शव के सड़ने की बदबू बाहर आई तब दोनों की मौत के बारे में पता चला. पुलिस ने मां-बेटे दोनों के शव को बरामद कर लिया है. मौके से 77 पेज का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जो कथित रूप से बेटे ने लिखा है. दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है.

फ्लैट से मां-बेटे का शव बरामद

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, बुद्ध विहार पुलिस स्टेशन को पीसीआर कॉल से बीती रात 8 बजे जानकारी मिली थी कि रोहिणी सेक्टर-24 के एक फ्लैट से काफी बदबू आ रही है. फिर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ दिया. इसके बाद पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई तो देखा कि 25 साल के क्षितिज का शव बेड पर खून से सना पड़ा हुआ था जबकि क्षितिज की मां मिथिलेश का सड़ा हुआ शव भी घर के बेड पर पड़ा मिला.

घर से मिला 77 पेज का सुसाइड नोट

गौरतलब है कि पुलिस को मौके से 77 पेज का सुसाइड नोट मिला है, जिसमें क्षितिज ने लिखा है कि उसने अपनी मां का मर्डर 1 सितंबर को किया और आज वो सुसाइड कर रहा है. बता दें कि वारदात के खुलासे के बाद से हड़कंप मच गया. इलाके में सनसनी फैल गई है.

बेटे ने ऐसे दी अपनी जान

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, क्षितिज ने खुदकुशी करने के लिए अपनी गर्दन काट ली. मौके पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम को फॉरेंसिक जांच के लिए भी बुलाया गया. इस मामले की छानबीन की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button