देहरादून- आयकर विभाग की टीम ने इन जगहों पर मारे छापे, कई घंटे तक चली कार्रवाई

आयकर विभाग की टीम ने देहरादून, ऋषिकेश में दर्जनभर जगहों पर छापे मारे। बड़े कारोबारियों, व्यापारियों के घर पर कई घंटे तक कार्रवाई चलती रही।

आयकर विभाग के एडिशनल डायरेक्टर ठाकुर मपवाल और डिप्टी डायरेक्टर रितेश भट्ट के नेतृत्व में गुरुवार सुबह से ही छापे की कार्रवाई शुरू हो गयी थी। हालांकि विभागीय अधिकारियों ने छापे के बाबत कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया। उधर, सुबह करीब 10 बजे टीम नेशबीला रोड स्थित व्यापारी विजय टंडन के बंगले पर पहुंची और दस्तावेज खंगाले। घर के बाहर आयकर की करीब 5 गाड़िया खड़ी हैं। सुबह से शुरू हुई इनकम टैक्स रेड के बाद प्रॉपर्टी डीलर, कारोबारियों के बीच खलबली मच गई है। बताया जा रहा है कि इनकम टैक्स की टीम ने सहारनपुर, ऋषिकेश आदि जगहों पर भी छापेमारी की है।

वहीं इनकम टैक्स की टीम गुरुवार सुबह तीर्थनगरी ऋषिकेश पहुंची। यहां हरिद्वार रोड स्थित जोहर फाइनेंस और लाजपत राय रोड स्थित एक होजरी शोरूम में छापेमारी के लिए टीम पुलिस के साथ पहुंची लेकिन प्रतिष्ठान बंद मिले। समाचार लिखे जाने तक टीम बंद प्रतिष्ठानों के आगे डेरा डाले रही। सूत्रों के मुताबिक इनकम टैक्स की टीम मैं दोनों व्यापारियों के आवास और होटल में भी रेड डाली है। फिलहाल टीम के उच्चाधिकारियों ने कुछ भी कहने से इनकार किया है। इस दौरान मीडिया से तीखी नोकझोंक भी हुई।

Related Articles

Back to top button