ऋषिकेश में महिला की ट्रेन से टकराकर मौत, जानें पूरा मामला

रुड़की में ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई है। ऋषिकेश में एक महिला रेलवे ट्रेक पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आ गई। गनीमत रही कि दोनों बच्चों को कोई चोट नहीं आई।

 रुड़की में ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई है। वहीं ऋषिकेश में स्कूल से बच्चों को लेकर लौट रही एक महिला रेलवे ट्रेक पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आ गई। महिला की मौत हो गई है।

सिडकुल की एक कंपनी में कार्य करता था युवक

रुड़की में ट्रेन से गिरने वाला युवक सिडकुल की एक कंपनी में कार्य करता था। चंडीगढ़ एक्सप्रेस ट्रेन से वह पाडली गेंदा के समीप ट्रैक पर गिर गया। जिससे उसकी मौत हो है। युवक की पहचान अजीत 22 वर्ष पुत्र महेंद्र सिंह निवासी खंडारी रोड, बुड्ढी का नगला, आगरा के रूप में हुई है।

ऋषिकेश में महिला की ट्रेन कसे टकराकर मौत

वहीं स्कूल से बच्चों को लेकर लौट रही एक महिला रेलवे ट्रेक पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आ गई। गंभीर रूप से घायल महिला को राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बच्चों को स्कूल से लेकर घर लौट रही थी महिला

पुलिस के मुताबिक भल्ला फार्म श्यामपुर निवासी संतोषी (34 वर्ष) पत्नी रविंद्र नौटियाल अपने दो बच्चों को स्कूल से लेकर घर लौट रही थी।

बांदीकुई एक्सप्रेस की चपेट में आई महिला

हाट बाजार श्यामपुर के सामने रेलवे ट्रेक पार करते समय बच्चों को ट्रेक पार कराने के बाद महिला स्वयं ट्रेक पार कर रही थी। तभी अचानक वह हरिद्वार से ऋषिकेश की ओर आ रही बांदीकुई एक्सप्रेस की चपेट में आ गई।

दोनों बच्चों को कोई चोट नहीं आई

गंभीर रूप से घायल महिला को पुलिस ने 108 आपात सेवा की मदद से राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गनीमत रही कि दोनों बच्चों को कोई चोट नहीं आई।

Related Articles

Back to top button