जबलपुर में एक व्यक्ति ने फ़ोन पर बात कर रही थी भाभी की हत्या कर दी

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक 30 साल के व्यक्ति ने अपनी भाभी की कथित तौर पर हत्या कर दी है। इस मामले में यह आरोप है कि मृतका ने उस व्यक्ति का नाम बताने से साफ़ मना कर दिया था जिससे वह फोन पर बात कर रही थी। इसी बात से नाराज होकर आरोपी ने महिला की हंसिया से काटकर हत्या कर दी। इस मामले में हनुमंतल थाने के निरीक्षक उमेश गोलानी ने जानकारी दी है।

उनका कहना है कि यह मामला उस समय सामने आया जब भंतलिया मोहल्ले का रहने वाला आरोपी राजा चक्रवर्ती हंसिया लेकर थाने पहुंचा। आगे उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि चक्रवर्ती ने कथित तौर पर अपने भाई की पत्नी रोशनी (32) का गला काट दिया। इस घटना को उस समय की बताया जा रहा है जब रोशनी किसी से बात कर रही थी। इस पूरे मामले में पुलिस का कहना है जब उसने (रोशनी) उस व्यक्ति का नाम बताने से इनकार कर दिया जिससे वह अपने मोबाइल फोन पर बात कर रही थी, तब राजा ने रोशनी की हत्या कर दी।

इसी के साथ आगे अधिकारी ने बताया कि, ‘जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो उन्होंने पाया कि महिला खून से लथपथ पड़ी है और उसकी गर्दन पर चोट के निशान हैं।’ आगे उन्होंने यह भी बताया कि इस घटना के वक्त पीड़िता का पति, बच्चे और परिवार के अन्य सदस्य घर में मौजूद नहीं थे। अब इस मामले के बारे में पूरी जांच की जा रही है और साथ ही आरोपी से भी पूछताछ की हो रही है।

Related Articles

Back to top button