आज रिलीज हुई सस्पेंस थ्रिलर फिल्म कठपुतली, अक्षय कुमार की सादगी के फैन हुए लोग 

Cuttputlli Movie : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की कठपुतली फिल्म (Cuttputlli) आज दो सितम्बर को ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज हो गई है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पहाड़ों की रानी मसूरी में की गई थी। खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अभिनेत्री रकुल प्रीत (Rakul Preet) पर मसूरी में फिल्म के कई दृश्‍य फिल्माए गए थे।

अक्षय कुमार की सादगी के फैन हुए लोग

शूटिंग के लिए फरवरी 2022 में दोनों सितारें मसूरी पहुंचे थे। इस दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सादगी लोगों को खूब पसंद आई। आप भी शूटिंग के दौरान हुए इन किस्‍सों को जानने के बाद ‘खिलाड़ी’ कुमार के जबरा फैन बन जाएंगे।

  • कठपुतली फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि मसूरी में शूटिंग के समय अक्षय कुमार कभी भी अपने वैनिटी वैन में नहीं बैठे। उन्‍हें यहां की वादियों से प्‍यार हो गया था और वह हरी भरी वादियों के बीचे खुले आसमान के नीचे ज्‍यादा से ज्‍यादा समय बिताना चाहते थे।
  • शूटिंग के दौरान वह अपने फैंस से बड़े प्‍यार से मिलते थे। वह कभी किसी को निराश नहीं करते थे।
  • वहीं एक बार का किस्‍सा शेयर करते हुए मयंक ने बताया कि वह शूटिंग के सिलसिले में क्रू कहीं जा रहा था तो आगे ट्रैफिक जाम हो गया। तब अक्षय कुमार अपनी गाड़ी से उतरे और रास्‍ते में मिले अपने एक फैन की बाइक पर सवार होकर आगे निकल गए।
  • अक्षय कुमार ने अपनी बेटी और पत्‍नी ट्विंकल खन्‍ना के साथ भी यहां काफी दिन गुजारे। इस दौरान अक्षय कुमार ने बर्फबारी का भी खूब मजा लिया।
  • देहरादून में भी कहीं पैदल तो कहीं बाइक की सवारी करते दिखे। लंढौरा में स्थित बेकरी से अक्षय कुमार ने खास अपने घर के लिए बिस्‍कुट खरीदे। उन्‍होंने मसूरी में आइटीबीपी और उत्‍तराखंड पुलिस के जवानों के साथ वॉलीबॉल भी खेला।
  • बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों में शुमार अक्षय कुमार की इस सादगी को देख लोगों ने उनकी काफी तारीफ की। एक झलक पाने को दूर-दूर से मसूरी पहुंचे सैकड़ों प्रशंसक उन्‍हें देख खुशी से भर गए। उन्‍होंने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और सभी से मिले व फोटोज खिंचवाईं।
  • इस दौरान अक्षय कुमार ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर उत्‍तराखंड के लिए अपने प्‍यार का इजहार किया था। उन्‍होंने लिखा था – प्यार में होना और क्या है? हम उत्तराखंड को किसी कारण से देवभूमि कहते हैं। दुनिया के सबसे आकर्षक लोकेशंस में हमने शूटिंग की है, लेकिन मसूरी- लाखों मिले, कोई भी ना तुम सा मिला। उन्‍होंने उत्‍तराखंड में घर बनाने की बात भी कही।

फिल्म रत्सासन की रीमेक है कठपुतली

कठपुतली फिल्म वासु भगनानी (Vasu Bhagnani) और रंजीत तिवारी (Ranjit Tiwari) के निर्देशन में बनी है और साउथ फिल्म रत्सासन की रीमेक है। दो सितंबर को कठपुतली फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है, जिसे लेकर मसूरी और उत्‍तराखंड वासियों के मन में काफी उत्‍सुकता है। क्‍योंकि उन्‍हें एक बार दोबार उत्‍तराखंड की सुंदर वादियां देखने को मिलेंगी।

अभिनेता चंद्रचूड़ ने ताजा की बचपन की यादें

अभिनेता चंद्रचूड़ कठपुतली में पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे। शूटिंग के दौरान वह भी उत्‍तराखंड पहुंचे थे और उन्‍होंने यहां अपने बचपन की यादें ताजा कीं। बता दें कि अभिनेता चंद्रचूड़ की पढ़ाई देहरादून के दून स्‍कूल से हुई है। शूटिंग के दौरान उन्‍होंने देहरादून में अपने बचपन की यादें ताजा कीं।

Related Articles

Back to top button