सीएम योगी ने अयोध्या में कामकाज को लेकर अधिकारियों को लगाई फटकार, कह दी ये बड़ी बात…

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या के मुख्य संतो से बातचीत की और उनकी समस्या के समाधान के लिए अधिकारियों को भी फटकार लगाई. पूर्व सांसद डॉ रामविलास दास वेदांती ने कहा कि सभी संतो ने एकमत से कहा कि राम की पैड़ी पर जो गंदगी हो रही है उसको साफ कराया जाए. अयोध्या की सफाई स्वच्छता और सुरक्षा के लिए बातें हुई. मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी से पूछा कि नए घाट से जो फोरलेन बनने वाला है उसका कार्य अभी क्यों रुका हुआ है.जिलाधिकारी ने कहा कि अभी काफी लोगों को मुआवजा नहीं मिल सका जिस कारण अभी कार्य रुका हुआ है

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लगा मंगेशकर के नाम बनाए जा रहे चौराहे के लिए सरस्वती वीणा से लेकर और क्या क्या लगना है, अधिकारियों को खुद बताया. बीजेपी सांसद के अनुसार उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए कि काम जल्द से जल्द शुरू हो जाना चाहिए. इसके जवाब में अधिकारियों ने 12 अगस्त के बाद इसका काम शुरू होने जाने की बात कही है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि अयोध्या में मैं जैसा कार्य चाह रहा हूं वैसा अब तक क्यों नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि अयोध्या में जिस कार्य के लिए पैसा दिया गया है उसको उसी कार्य में लगाकर जल्द से अधूरे कार्य को पूरा करें.

इधर दिगंबर अखाड़ा के महंत सुरेश दास ने बताया कि राम जन्मभूमि आंदोलन के नायक रामचंद्र परमहंस दास की आज 19वीं पुण्यतिथि है. राम जन्मभूमि का आंदोलन इन्हीं के द्वारा शुरू किया गया था । उन्होंने बताया कि महाराज परमहंस की पुण्यतिथि के मौके पर मुख्यमंत्री आज यहां पहुंचे हैं और संतो के बीच अयोध्या के विकास पर चर्चा हुई. उन्होंने बताया कि सीएम के साथ अयोध्या के यातायात से लेकर बिजली और स्वच्छता तक सभी विषयों पर चर्चा हुई, साथ विभागों के अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी दिए गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

three × two =

Back to top button