BPSC ने AAO परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू , जल्द करे अप्लाई..

 बीपीएससी असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर मेंस एग्जाम के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवार ध्यान दें कि आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के बाद फॉर्म में करेक्शन प्रक्रिया शुरू होोगी।अभ्यर्थी 28 अक्टूबर 2022 तक आवेदन पत्र में सुधार कर सकेंगे।

बिहार लोक सेवा आयोग ने AAO परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। बिहार लोक सेवा आयोग ने असिस्टेंट ऑडिट ऑफिसर परीक्षा के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज, 18 अक्टूबर, 2022 से शुरू कर दी है। इस एग्जाम के लिए आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट onlinebpsc.bihar.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होगा। अभ्यर्थी ध्यान दें कि, इस परीक्षा के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 28 अक्टूबर, 2022 है। लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे, इसलिए समय रहते आवेदन कर दें।

28 अक्टूबर तक करें सुधार

बिहार लोक सेवा आयोग की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इस परीक्षा के लिए आवेदन प्रक्रिया के साथ्-साथ उम्मीदवार 24 अक्टूबर से 28 अक्टूबर तक अपने आवेदन में बदलाव कर सकते हैं। इसके अनुसार, जिन उम्मीदवारों को लगता है कि, उनके फॉर्म में कोई गड़बड़ी है तो वे इस दौरान करेक्शन कर सकते हैं। वहीं बीपीएससी एएओ मुख्य लिखित परीक्षा 5 नवंबर से 7 नवंबर तक आयोजित की जाएगी।

ये होगी फीस

अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/महिला/पीडब्ल्यूडी श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 200 रुपये है। वहीं अन्य श्रेणियों के आवेदकों के लिए 750 रुपये है। बता दें कि इस भर्ती परीक्षा के माध्यम से कुल

138 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इस परीक्षा के लिए कुल 1696 उम्मीदवारों को क्वालिफाई घोषित किया गया है।

Related Articles

Back to top button