यूपी ब्लॉक प्रमुख चुनावः सिद्धार्थनगर में पूर्व स्पीकर के हाथ से पर्चा छीना, कार में तोड़फोड़

है जब पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अपनी पत्नी फूलमती पांडेय का नॉमिनेशन करने उनके साथ इटवा ब्लॉक पहुंचे। वहां मौजूद भाजपा प्रत्याशी राधादेवी के समर्थकों ने अचानक उनपर धावा बोल दिया

यूपी के सिद्धार्थनगर जिले के इटवा ब्लॉक पर अपनी पत्नी फूलमति पांडेय का नामांकन करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष माताप्रसाद पांडेय से धक्कामुक्की कर कुछ अराजकतत्वों ने पर्चा छीनकर फाड़ दिया। इस बीच कुछ उपद्रवियों ने उनकी गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। इस घटना में शामिल लोग भाजपा से प्रत्याशी राधा देवी पत्नी राम कृपाल चौधरी के समर्थक बताए जा रहे है। हालांकि माताप्रसाद पांडेय ने अपनी पत्नी के लिए 4 सेट में पर्चा खरीदा था और अराजकतत्वों के हाथ सिर्फ एक पर्चा ही लगा। जिससे माताप्रसाद पांडेय की पत्नी ने 3 सेट में अपना नामांकन किया।

इटवा ब्लॉक पर घटना दोपहर 1 बजे, उस वक्त की है जब पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अपनी पत्नी फूलमती पांडेय का नॉमिनेशन करने उनके साथ इटवा ब्लॉक पहुंचे। वहां मौजूद भाजपा प्रत्याशी राधादेवी के समर्थकों ने अचानक उनपर धावा बोल दिया। जबतक कोई कुछ समझ पाता उपद्रवियों ने माताप्रसाद पांडेय के हाथ से नामांकन पत्र लेकर फाड़ दिया।

इस घटना के बाद मौके पर सपा और भाजपा के लोग काफी संख्या में पहुंच गए और जमकर नारेबाजी की। इस सारे घटना क्रम में वहां पुलिस फ़ोर्स भी काफी संख्या में मौजूद थी। और उसने बीच बचाव कर कर मामले को शांत कराया। बाकी बचे अपने तीन सेट दाखिल करने के बाद बाहर निकले माता प्रसाद पांडे ने कहा कि भाजपा के लोगों ने उनके ब्लॉक पर आते ही उनके धक्का-मुक्की कर उनका परिचय ले कर फाड़ दिया। माताप्रसाद पांडे ने आरोप लगाया कि यह सब इटवा से भाजपा के विधायक और बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश द्विवेदी के इशारे पर हो रहा है।

सिद्धार्थनगर से दीप कुमार यादव की रिपोर्ट

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए –
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप YouTube से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Facebook से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Twitter से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Instagram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Telegram से जुड़े
नेक्स्ट इण्डिया टाइम्स समाचार ग्रुप Whatsapp से जुड़े

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − 8 =

Back to top button