भाजपा पार्षद के साले ने चलाई गोली, हवलदार के बेटे की मौत

जबलपुर। शादी समारोह की तैयारी के दौरान हथियार का शौक और हर्ष फायर एक युवक की जिंदगी पर भारी पड़ गया। देर रात गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलाने वाला आरोपी भाजपा पार्षद का साले है, जिसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। मृत युवक हवलदार का बेटा है और दोस्त की हल्दी रस्म में शामिल होने गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बेलबाग थाना क्षेत्र के पाण्डेय चौक के समीप रहने वाले मिन्टू सोनकर की गुरुवार को शादी है। मंगलवार को रात में हल्दी रस्म चल रही थी। जिसमें शामिल होने उसके दोस्त जुटे थे। इसी दौरान मिन्टू का दोस्त प्रद्युम्न सोनकर नाचते हुए 12 बोर की बंदूक लहरा रहा था। बीच में हर्ष फायर भी कर रहा था। तभी एक गोली रोहित पिल्लै(26) निवासी सिविल लाइंस के सीने में जा लगी और वह ढेर हो गया। दोस्त उसे अस्पताल लेकर गए पर तब तक सांस थम चुकी थी। रोहित के पिता वासु पिल्लै पुलिस में हवलदार हैं और हाल ही में हार्ट का ऑपरेशन हुआ है। बेटे की मौत से वे सदमें में आ गए।

मची अफरा-तफरी:

बताया गया है कि गोली चलाने वाला प्रद्युम्न भाजपा पार्षद राम सोनकर का साला है। रोहित को गोली लगने के कारण अफरा-तफरी मच गई थी। घटना की जानकारी पाकर ओमती और गोरखपुर टीआई सहित पुलिस बल घटनास्थल पहुंचा और प्रत्यक्षदर्शियों से पूछतांछ की। इधर, रोहित के परिजन और करीबी अस्पताल पहुंच गए। रोहित के पिता वासु का दो माह पूर्व ही हृदय का ऑपरेशन हुआ है वे बदहवास नजर आए। मां किरण पिल्ले का रो-रो कर बुरा हाल था। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि प्रद्युम्न सोनकर ने फायरिंग की। प्रद्युम्मन की बंदूक से निकली गोली वहां मौजूद रोहित पिल्ले को लगी और उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Tag: #nextindiatimes #firing #investigation #marriage #parshad #brotherinlaw #police #death #haertattack #operation

Related Articles

Back to top button