Bhuvneshwar Kumar की वाइफ नूपुर नागर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलोचकों को दिया ये करारा जवाब

Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur Nagar: भारत के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) इन दिनों अपने खराब प्रदर्शन के कारण आलोचकों के निशाने पर हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 मैच में उन्होंने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था. ऐसे में उन्हें टी20 टीम से बाहर करने की मांग भी उठाई जा रही है. अब भुवनेश्वर कुमार की वाइफ नूपुर नागर (Nupur Nagar) ने पति का सपोर्ट किया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर आलोचकों को करारा जवाब दिया है. 

नूपुर नागर ने दिया ये जवाब 

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की वाइफ नूपुर नागर (Nupur Nagar) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि नकारा हो गए हैं. उनके पास कोई काम नहीं है. लोग इतने फ्री हैं कि नफरत फैलाने के लिए टाइम है. मेरी सभी को सलाह है कि आपकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. इसलिए आप अपने टाइम को बेहतर करने में लगाएं. हालांकि ऐसा होता कम दिखाई देता है. नूपुर नागर ने ये स्टोरी लगाकर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए फ्लॉप 

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार गेंदबाजी नहीं कर पाए. डेथ ओवर्स में वह टीम इंडिया की सबसे बड़ी कमजोरी साबित हो रहे हैं. उन्होंने पहले टी20 मैच में अपने चार ओवर के कोटे में 52 रन दिए और एक भी विकेट हासिल नहीं किया. उनके खिलाफ ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जमकर रन बनाए. भुवनेश्वर कुमार टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाज हैं, लेकिन फिर भी वह अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम साबित हो रहे हैं. 

टीम इंडिया के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) ने भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. वह टीम इंडिया के ऊपर बड़ा बोझ बन चुके हैं. ऐसे में टी20 क्रिकेट में उनकी जगह भी खतरे में पड़ती हुई दिखाई दे रही है. भुवनेश्वर कुमार ने भारत के लिए 21 टेस्ट मैचों में 63 विकेट, 121 वनडे मैचों में 141 और 78 टी20 मैचों में 84 विकेट अपने नाम किए हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button