BBL11: सिडनी थंडर ने इस इंग्लैंड के खिलाड़ी को आगामी सीजन के लिए किया साइन

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज सैम बिलिंग्स द्वारा थंडर नेशन में वापसी के लिए सहमत होने के बाद सिडनी थंडर ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के गौरव की ओर एक और बड़ा कदम उठाया है। बिलिंग्स ने अपने करियर में पहले सिडनी सिक्सर्स के साथ दो सीज़न खेले थे और पिछली गर्मियों में पूरे शहर में थंडर में स्विच करने से पहले उन्होंने स्टंप के पीछे और बल्ले से आश्चर्यजनक प्रभाव डाला था।

30 वर्षीय खिलाड़ी, जो अपने काउंटी पक्ष केंट सीसीसी और ओवल इनविंसिबल की कप्तानी करता है और अपने देश के लिए सफेद गेंद के दोनों प्रारूपों में खेल चुका है, उसने 10 पारियों में 142 के स्ट्राइक रेट के साथ 260 रन बनाए, जिसमें हाफ की एक जोड़ी भी शामिल है। शतक, पर्थ में स्कॉर्चर्स के खिलाफ 48 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली। कई हफ्तों में थंडर का दूसरा अंतरराष्ट्रीय स्टार हस्ताक्षर है, साथी अंग्रेज एलेक्स हेल्स ने एक सप्ताह पहले शर्तों पर सहमति व्यक्त की। हेल्स की तरह, बिलिंग्स ने कहा कि टीम का संतुलन और रोस्टर पर युवा खिलाड़ियों की प्रतिभा बहुत आकर्षक थी।

बिलिंग्स ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “मुझे लगता है कि थंडर में वापस आने के बारे में सबसे रोमांचक बात युवा खिलाड़ियों का समूह है जो पुराने, अनुभवी प्रमुखों के पूरक हैं।”

सिडनी थंडर बीबीएल स्क्वाड
मुख्य कोच: ट्रेवर बेलिस

सहायक कोच: शॉन ब्रैडस्ट्रीट, चंडिका हाथुरुसिंघे

बीबीएल-11 के लिए अनुबंधित: उस्मान ख्वाजा (सी), सैम बिलिंग्स, जोनाथन कुक, बेन कटिंग, ओली डेविस, ब्रेंडन डोगेट, मैथ्यू गिलकेस, क्रिस ग्रीन, एलेक्स हेल्स, बैक्सटर होल्ट, नाथन मैकएंड्रयू, एलेक्स रॉस, डैनियल सैम्स, तनवीर संघ , क्रिस ट्रेमेन.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + twenty =

Back to top button