कपाड़िया हाउस में बरखा, अनुपमा, अनुज, अंकुश और छोटी सब मिलकर बढ़ाएंगे डिंपल का हौसला..

टीवी शो ‘अनुपमा’ के आज (30 नवंबर 2022) के एपिसोड में आप देखेंगे कि शेर बनकर घूमने वाला वनराज शाह कैसे कायरों वाली हरकत करेगा। पाखी फिर एक बार अपने परिवार के लिए टेंशन का सबब बनेगी और अधिक इस बार अपना आपा खो देगा। इस सबके अलावा डिंपल अनुज-अनुपमा की टेंशन घटाने के लिए वहां से भागने की कोशिश करेगी लेकिन इसी बीच अनुपमा उसे रोक लेगी। बुधवार के एपिसोड का सबसे दिलचस्प हिस्सा वो होगा जब डिंपल उस लड़के का सामना करेगी जिसने उसका रेप किया।

पाखी फिर करेगी अधिक की नाक में दम
तो चलिए शुरू से जानते हैं कि अनुपमा के आज के एपिसोड में आपको क्या-क्या देखने को मिलेगा? अनुपमा की बेटी पाखी हर बार की तरह फिर एक बार अपने पिता को इमोशनल ब्लैक मेल करेगी। पाखी चाहती है कि वह अपने पति अधिक के साथ मायके में सेटल हो जाए लेकिन अधिक घरजमाई बनकर नहीं रहना चाहता और अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट की परवाह करता है।

कायराना हरकत करेगा काव्या का पति वनराज
उधर जब किंजल, काव्या और तोषू ऑफिस जा रहे होंगे तो वनराज शाह उन्हें रोकने की कोशिश करेगा। वनराज शाह अनुपमा को दोष देगा और अपनी बीवी और बच्चों से घर में छिपकर रहने को कहेगा। बा उसका सपोर्ट करेगी लेकिन बच्चे और काव्या उसे समझाएंगे कि ऐसे लोगों के डर से जीना नहीं छोड़ सकते। सबके जाने पर बा अपने बेटे वनराज को बताएगी कि कैसे तोषू ने अपनी बीवी के अंडर काम करना शुरू कर दिया है।

पुलिस स्टेशन में डिंपल करेगी रेपिस्ट का सामना
कपाड़िया हाउस में बरखा, अनुपमा, अनुज, अंकुश और छोटी सब मिलकर डिंपल का हौसला बढ़ाएंगे और फिर डिंपल जेल में जाकर उन लड़कों का सामना करेगी जिन्होंने उसका रेप किया था। पुलिस वाले डिंपल से अपना बलात्कार करने वालों की पहचान करने को कहेंगे जिस पर डिंपल उस दरिंदे को जोरदार थप्पड़ मारेगी। आगे की कहानी अगले एपिसोड में दिखाई जाएगी।

Related Articles

Back to top button